बेटी Inaaya पर बोले कुणाल खेमू - उसने लॉकडाउन में हमारी आद‍तें सुधार दीं

बॉलीवुड
आईएएनएस
Updated Jun 13, 2020 | 09:53 IST

Kunal Kemmu on daughter Inaaya : हाल ही में बेटी इनाया संग योगा करते कुणाल खेमू का वीड‍ियो वायरल हुआ था। अब उन्‍होंने बताया है क‍ि इनाया ने कैसे उनकी आदतें बदल दी हैं।

Kunal Khemu on daughter Inaaya ali khemu
Kunal Khemu with Wife Soha and daughter Inaaya  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कुणाल को इनाया पप्‍पा कहकर बुलाती हैं
  • कुणाल का कहना है क‍ि इनाया उनकी ज‍िंदगी में बड़े बदलाव लाई है
  • कुणाल खेमू जल्‍द ही दो वेब सीरीज में नजर आएंगे

अभिनेता कुणाल खेमू दो साल की इनाया के 'पप्पा' के रूप में खुद को बेहद भाग्यशाली मानते हैं। कुणाल खेमू का कहना है क‍ि इनाया का पिता होना मेरी जिंदगी की सबसे अच्छी चीज है। हर दिन वह सोहा और मेरे जीवन में बहुत सारी सकारात्मकता और खुशी लाती है। यह वही है जिसने मुझे इस लॉकडाउन में सबसे सकारात्मक तरीके से जीने में मदद की है। उसने हमारी दिनचर्या में सुधार किया है।

कुणाल ने इनाया के बारे में बताया क‍ि वह जल्दी उठती है, इसलिए हमें भी जल्दी उठना पड़ता है और अपना दिन उसकी दिनचर्या के अनुसार बिताना पड़ता है। उसकी वजह से हम अधिक अनुशासित हो गए हैं। मुझे अपने पितृत्व का यह दौर बहुत अच्छा लग रहा है।

कुणाल ने यह भी साझा किया कि कैसे उनकी बेटी इन दिनों चल रहे स्वास्थ्य संकट को समझ गई है। उन्होंने बताया - वह इस महामारी को समझने के लिए बहुत छोटी है लेकिन वह जानती है कि कुछ सही नहीं है। इसलिए जब मैंने उससे पूछा कि हम बाहर क्यों नहीं जा सकते हैं, तो उसने यह कहते हुए जवाब दिया कि पप्पा कोरोनावायरस है। सोहा और मैं उसका मनोरंजन करने और उसे व्यस्त रखने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। वह पार्क जाने या अपने दोस्तों के साथ नहीं खेल पाने के बारे में शिकायत भी नहीं करती।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Preparing for world yoga day P.s: both of us were having a bad hair day

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on

काम को लेकर बात करें तो कुणाल को आखिरी बार मोहित सूरी की थ्रिलर फिल्म 'मलंग' में देखा गया था। फिल्म में कुणाल एक खलनायक पुलिस ऑफिसर माइकल रोड्रिग्स के रूप में आए। उन्हें अब अपनी फिल्म 'लूटकेस' और अपने वेब शो 'अभय' के दूसरे सीजन की रिलीज का इंतजार है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर