Upcoming Movies में छह अलग-अलग अवतार में नजर आएंगी Kriti Sanon, जानिए कैसे-कैसे होंगे रोल

बॉलीवुड की प्रतिष्ठित अदाकारा कृति सनेन अपनी सभी आगामी परियोजनाओं में कई अलग-अलग जॉनर में दिखाई देंगी, जिनमें से कई शैलियों में बहुमुखी अभिनेत्री की पहली शुरुआत भी होगी।

Kriti Sanon
Kriti Sanon 

Kriti Sanon upcoming films and roles: बॉलीवुड की प्रतिष्ठित अदाकारा कृति सनेन अपनी सभी आगामी परियोजनाओं में कई अलग-अलग जॉनर में दिखाई देंगी, जिनमें से कई शैलियों में बहुमुखी अभिनेत्री की पहली शुरुआत भी होगी। आइए एक नजर डालते हैं कि कृति हमें किस तरह की फिल्मों में देखने मिलेंगी:

1) माइथोलॉजी/ पीरियड ड्रामा- 'आदिपुरुष' ओम राउत के निर्देशन में बनी है, जिसमें प्रभास, कृति सनेन, सैफ अली खान और सनी सिंह महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। इस माइथोलॉजी ड्रामा फिल्म में वह सीता की भूमिका में नज़र आएंगी, एक ऐसा किरदार जिसे हर टॉप अभिनेत्री निभाने का सपना देखती है।

2) हॉरर कॉमेडी- भेडिया एक हॉरर कॉमेडी है, जो अमर कौशिक द्वारा निर्देशित है और इस फ़िल्म में वह वरुण धवन के साथ दिखाई देंगी। यह एक हॉरर कॉमेडी शैली में कृति का पहला अनुभव होगा।

3) एंटरटेनर- फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित बच्चन पांडे में अक्षय कुमार और कृति सनेन की मजेदार जोड़ी हाउसफुल 4 के बाद एक बार फिर साजिद नाडियाडवाला की फिल्म में नज़र आएगी।

4) कंटेंट फिल्म- मिमी एक ड्रामा फिल्म है, जिसमें कृति बतौर सोलो लीड एक सरोगेट मदर की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी। इस फ़िल्म में पंकज त्रिपाठी भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में हैं और लक्ष्मण उटेकर द्वारा निर्देशित है।

5) एक्शन ड्रामा- गणपत कृति की पहली आगामी एक्शन फिल्म है। फ़िल्म से कृति के किरदार जस्सी के पोस्टर ने उन्हें एक हॉट, ग्रंज लुक में बाइक पर मिट्टी से सना हुआ दिखाया गया था जो कि निश्चित रूप से अभिनेत्री के लिए पहला अनुभव है।

6) स्लाइस ऑफ लाइफ, फैमिली एंटरटेनर- दिनेश विजान की अगली फिल्म 'हम दो हमरे दो' में कृति सेनन और राजकुमार राव की जोड़ी फिर से एक साथ नजर आने वाली है। यह फिल्म माता-पिता को गोद लेने वाले एक जोड़े के बारे में क्वर्की एंटरटेनर होगी। यह मजेदार कॉमेडी अभिषेक कैन द्वारा निर्देशित है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर