कृति सेनन ने करवाया आलिया भट्ट जैसा हेयरकट, छोटी बहन ने घर पर ही लंबे बालों को कर दिया छोटा

Kriti Sanon Haircut: एक्ट्रेस कृति सेनन ने घर पर अपनी छोटी बहन नुपुर सेनन ने बाल कटवा लिए हैं। अपने नए लुक में वो काफी खूबसूरत लग रही हैं।

Kriti Sanon
Kriti Sanon  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कृति सेनन ने घर पर बहन नुपुर सेनन से कटवाए बाल
  • नए लुक में बेहद खूबसूरत लगीं कृति
  • इससे पहले आलिया भट्ट और राधिका आप्टे ने करवाया था हेयरकट

इस समय पूरी दुनिया कोरोना वायरस की चपेट में है और भारत भी इस महामारी से जूझ रहा है। इसे बढ़ने से रोकने के लिए देश में 24 मार्च से लॉकडाउन है और सभी अपने घर पर ही समय बिता रहे हैं। घर पर रहकर लोग कुकिंग कर रहे हैं, वर्कआउट कर रहे हैं और अपना हेयरकट भी कर रहे हैं। अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने भी अपने बालों को शॉर्ट करवा लिया है।

कृति सेनन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया जिसमें उनकी छोटी बहन नुपुर सेनन उनका हेयरकट करती नजर आ रही हैं। नुपुर कृति का हेयरकट करते हुए काफी एक्साइटेड लग रही हैं वहीं कृति इस दौरान थोड़ी नर्वस लग रही हैं, लेकिन कृति का जो फाइनल लुक सामने आता है वो बहुत अच्छा है जिसमें वो खूबसूरत लग रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

कृति ने लिखा- 'बाल बाल बच गए'

कृति ने लिखा, 'बाल बाल बच गए... खुद देखने के लिए वीडियो को अंत तक देखें। मैंने कभी इतने छोटे बाल नहीं करवाए। मुझे यह बहुत अच्छा लग रहा है। इस रिप्रेशिंग हेयरकट के लिए थैंक यू नुपुर।' कृति ने आगे लिखा, ' जब मेरे बाल तुम्हारे हाथ में थे तब तुम्हारी शरारती स्माइल और लगातार पंजाबी गानों पर थिरकने से मुझे डर लग रहा था।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt) on

आलिया भट्ट ने भी कटवाए थे बाल

मालूम हो कि कृति से पहले एक्ट्रेस आलिया भट्ट और राधिका आप्टे ने भी घर पर रहते हुए बाल कटवाए थे। आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो पोस्ट की थी जिसमें वो जिम में बैठी हुई थीं और उनके हेयर शॉर्ट नजर आ रहे थे। इसमें वो लॉन्ग बॉब हेयरकट में नजर आ रही थीं। आलिया के बाद एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने भी हेयरकट करवाया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर