कृति खरबंदा ने खुलकर किया पुलकित सम्राट से प्यार का इजहार, एक्ट्रेस ने सरेआम कहा- आई लव यू

Kriti Kharbanda and Pulkit Samrat: कृति खरबंदा ने पुलकित सम्राट से खुलकर प्यार का इजहार किया है। एक्ट्रेस ने सरेआम पुलकित को आई लव यू कहा।

Pulkit Samrat Kriti Kharbanda
पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट रिलेशनशिप में हैं
  • दोनों करीब एक साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं
  • लॉकडाउन के दौरान भी दोनों ने साथ वक्त गुजारा था

बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट और एक्ट्रेस कृति खरबंदा कई महीनों से रिलेशनशिप में हैं। दोनों फिल्म 'पागलपंती' के सेट पर मिले थे और शूटिंग के दौरान प्यार हो गया। दोनों एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताने और प्यार जताने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। कृति ने एक बार फिर खुलकर अपने प्यार का इजाहर किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पुलकित को 'आई लव यू' कहा। दरअसल, एक्टर ने एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें पुलकित, कृति और उनका परिवार नजर आ रहा है। कृति ने इसी पोस्ट पर रोमांटिंक कमेंट किया।

'हम साथ में कुछ अच्छा होने का जश्न मनाते हैं'

पुलकित सम्राट ने अपने परिवार की फोटो रविवार को आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा, '2021 माई मॉडर्न फैमली। यह प्यार करते हैं, लड़ते-झगड़ते हैं। हम एक दूसरे के उपर हंसते हैं। हम साथ में कुछ अच्छा होने का जश्न मनाते हैं और कुछ बुरा होने पर एक दूसरे में बांट लेते हैं। और आखिरी में हम दोनों 'हम' हो जाते हैं। जोकि बहुत जरुरी चीज है। हैशटैग ग्रेटिट्यूड। हैशटैग फैमली। हैशटैग फैमली लव। हैशटैग मॉडर्न फैमली।' पुलकित की इस पोस्ट पर कृति ने कमेंट में लिखा, 'आई लव यू।'

पुलकित सम्राट को बताया अरबों में एक

गौरतलब है कि कृति खरबंदा ने हाल ही में पुलकित सम्राट को अरबों में एक बताया था। उन्होंने यह बात पुलकित के जन्मदिन पर कही थी। कृति ने पुलकित को खास अंदाज में बर्थडे विश करते हुए लिखा था, 'हैप्पी बर्थडे बेबी। जैसे ही तुम एक साल और छोटे हो गए हो तो मुझे एक बात कहनी है कि तुम अरबों में एक हो। तुम्हारे जैसा कोई नहीं और न ही कभी होगा।'  कृति ने इस बर्थडे विश मैसेज के साथ एक तस्वीर भी शेयर की थी, जिसमें वह पुलकित को किस करते हुए दिखीं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर