भूल भुलैया 2 में सारा अली खान नहीं ये एक्ट्रेस आएंगी नजर, कार्तिक आर्यन के साथ बनेगी जोड़ी

बॉलीवुड
Updated Sep 18, 2019 | 11:17 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

भूल भुलैया 2 को लेकर काफी वक्त से चर्चा है। इसमें लीड रोल में कार्तिक आर्यन नजर आने वाले हैं, वहीं अब फिल्म के लिए एक्ट्रेस का भी नाम सामने आ गया है।

Kartik Aaryan, Kiara Advani in Bhool Bhulaiyaa 2
Kartik Aaryan, Kiara Advani in Bhool Bhulaiyaa 2  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • भूल भुलैया 2 के लिए कार्तिक आर्यन को मिली हीरोइन
  • कियारा आडवाणी के साथ बनेगी कार्तिक की जोड़ी
  • ये फिल्म अक्षय कुमार की भूल भुलैया का दूसरा इंस्टॉलमेंट है

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म भूल भुलैया फिल्म का दूसरा इंस्टॉलमेंट भूल भुलैया 2 आने वाली है। इसमें अक्षय के रोल में कार्तिक आर्यन नजर आने वाले हैं। फिल्म के कुछ पोस्टर्स भी आउट हो चुके हैं, लेकिन इसकी फीमेल लीड के बारे में जानने के लिए लोग उत्सुक थे। अब भूल भुलैया 2 के निर्माताओं को इसकी लीड एक्ट्रेस मिल गई है। लेकिन ये सारा अली खान नहीं, बल्कि कियारा आडवाणी हैं।

हाल ही में एक वेबसाइट ने ये कंफर्म किया गया है कि कियारा को कार्तिक के साथ भूल भुलैया 2 के लिए फाइनल कर लिया गया है। ये पहली बार है जब कार्तिक और कियारा एक साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे। इस लेकर अभी से फैंस काफी एक्साइटेड हैं। इसी रिपोर्ट में वेबसाइट ने अपने सूत्र के हवाले से बताया कि अक्टूबर में फिल्म की शूटिंग शुरू होने की उम्मीद की जा रही है। ये अभी प्रीप्रोडेक्शन स्टेज में है। हालांकि अभी इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@kiaraaliaadvani) on

भूल भुलैया 2 के पोस्टर्स में कार्तिक आर्यन 'हरे कृष्णा हरे राम' गाने में अक्षय कुमार के लुक में नजर आ रहे थे। इसमें कार्तिक के लुक के साथ कोई बड़ा एक्सपेरिमेंट न करके इसे पुराने लुक जैसा ही रखा गया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@kartikaaryan) on

आपको बता दें कि अक्षय की भूल भुलैया साल 2007 में आई थी, अब इतने सालों बाद इसका दूसरा इंस्टॉलमेंट आने वाला है। भूल भुलैया में अक्षय के साथ विद्या बालन, शाइनी अहूजा और अमीषा पटेल लीड रोल में थे। माना जा रहा है कि भूल भुलैया 2 अगले साल रिलीज होगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर