कबीर सिंह के बाद बदले कियारा आडवाणी के सितारे, अब भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन संग बनेगी जोड़ी

बॉलीवुड
Updated Sep 21, 2019 | 10:35 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

फिल्म 'कबीर सिंह' में अपनी दमदार एक्टिंग से सबके दिल जीतने वाली एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को 'भूल भुलैया 2' में कार्तिक आर्यन के अपोजिट कास्ट किया गया है।

kiara and kartik
kiara and kartik 

कुछ वक्‍त पहले ही रिलीज हुई बॉलीवुड स्‍टार शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह में अपनी दमदार एक्टिंग और मासूमियत से दर्शकों का दिल जीतने वाली अदाकारा कियारा आडवाणी के सितारे बुलंदी पर हैं। अब उन्‍हें एक के बाद एक बड़ी फ‍िल्‍में ऑफर हो रही हैं। पहले उन्‍हें सुपरस्‍टार अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म लक्ष्‍मी बॉम्‍ब में कास्‍ट किया गया और अब उकी झोली में एक और नई फिल्म आई है। 

कियारा आडवाणी अब फिल्म भूल भुलैया 2 में वे कार्तिक आर्यन के अपोजिट नजर आएंगी। कियारा की ये दूसरी हॉरर-कॉमेडी फिल्म होगी। यह फ‍िल्‍म अगले साल 31 जुलाई को र‍िलीज होगी। इस फ‍िल्‍म का निर्देशन अनीस बाजमी कर रहे हैं। कुछ वक्‍त पहले इस फ‍िल्‍म के ल‍िए कार्तिक आर्यन का फर्स्‍ट लुक जारी हुआ था। फर्स्‍ट लुक में कार्तिक येलो धोती और कुर्ता में नजर आ रहे हैं, जिसमें उन्होंने रुद्राक्ष की माला और ब्रेसलेट्स पहन रखे हैं। साथ ही सिर पर भी येलो कपड़ा बांधा हुआ है। इस लुक में कार्तिक वैसे ही लग रहे हैं, जैसे भूल भुलैया के पोस्टर में अक्षय लग रहे थे। 

बता दें कि भूल भुलैया 2 साल 2007 में आई सुपरहिट फिल्म भूल भुलैया का दूसरा इंस्टॉलमेंट है, जिसमें अक्षय कुमार और विद्या बालन लीड रोल में थे। अब इंतजार है कियारा आडवाणी के लुक का। लंबे वक्‍त से यह खबर तो आ रही थी कि कियारा को इस फ‍िल्‍म में लिया जा रहा है लेकिन अब इस खबर की पुष्टि हो गई है।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...