Anuradha Paudwal को 45 साल की महिला ने बताया अपनी मां, कोर्ट केस कर मांगा 50 करोड़ का हर्जाना

बॉलीवुड
Updated Jan 02, 2020 | 18:27 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

केरल की रहने वाली 45 वर्षीय करमाला मोडेक्स ने बॉलीवुड सिंगर अनुराधा पौडवाल को अपनी मां बताया है। करमाला ने अनुराधा पौडवाल पर कोर्ट केस कर 50 करोड़ का हर्जाना भी मांगा है।

Anuradha Paudwal
Anuradha Paudwal 

केरल के तिरुवनंतपुरम की रहने वाली 45 वर्षीय करमाला मोडेक्स ने बॉलीवुड सिंगर अनुराधा पौडवाल को अपनी मां बताया है। करमाला ने अनुराधा पौडवाल पर कोर्ट केस कर 50 करोड़ का हर्जाना भी मांगा है। इस मामले में के बाद बेवजह 67 साल की अनुराधा पौडवाल की टेंशन बढ़ गई है। करमाला की याचिका के मुताबिक, जब वह 4 दिन की थीं तो अनुराधा ने उन्हें पालक माता-पिता पोंनाचन और अगनेस को सौंप दिया था। 

अनुराधा पौडवाल पर महिला ने आरोप लगाया है कि उन्‍होंने ऐसा इसलिए किया था कि क्‍योंकि वह अपने सिंगिग करियर में व्‍यस्‍त थीं और बच्‍चों की जिम्‍मेदारी नहीं लेना चाहती थीं। करमाला के वकील अनिल प्रसाद के मुताबिक करमाला को वह बचपन नहीं मिला जिसकी वह हकदार थीं। 

करमाला ने याचिका में यह भी कहा है कि अगर पौडवाल दावे को खारिज करती हैं वह डीएनए टेस्‍ट की मांग करेंगे। अगर वह सही हैं तो साबित कर देंगी। करमाला के अनुसार पांच साल पहले जब उनके पिता की मौत हुई थी तो उन्‍होंने मरते समय यह सच्‍चाई बताई थी। उनके पिता पोंनाचन आर्मी में थे और वह अनुराधा के दोस्‍त थे। 

करमाला के अनुसार उन्‍होंने कई बार अनुराधा पौडवाल से फोन पर बात करने की कोशिश की लेकिन कोई रेस्‍पॉन्‍स नहीं मिला।  बता दें कि पद्मश्री और नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित अनुराधा पौडवाल ने म्यूजिक कंपोजर अरुण पौडवाल से शादी की थी और उनके दो बच्चे आदित्य और कविता हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर