Kaun Banega Crorepati 11:अमिताभ बच्चन ने सुनाया फ्लाइट का किस्सा, खर्राटों से नाराज हो गई थीं एयरहोस्टेस

बॉलीवुड
Updated Oct 29, 2019 | 11:47 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Kaun Banega Crorepati 11: कौन बनेगा करोड़पति 11 में अमिताभ बच्चन अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातें शेयर करते हैं। अब बिग बी ने वो किस्सा बताया जब फ्लाइट में एयरहोस्टेस नाराज हो गई थीं।

Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan  

मुख्य बातें

  • अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर पटना की शर्मिष्ठा डे बैठी थी।
  • बिग बी ने दो हजार रुपए का सवाल पूछा कि इनमें से किसे हिंदी में विमान परिचायिका कहते हैं?
  • अमिताभ ने जवाब देने के बाद फ्लाइट का किस्सा सुनाया।

मुंबई. कौन बनेगा करोड़पति 11 में अमिताभ बच्चन अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई किस्से शेयर करते हैं। अब पिछले एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने किस्सा बताया जब फ्लाइट में एयरहोस्टेस उनसे नाराज हो गई थीं। 

अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर पटना की शर्मिष्ठा डे बैठी थी। बिग बी ने दो हजार रुपए का सवाल पूछा कि इनमें से किसे हिंदी में विमान परिचायिका कहते हैं? इसका जवाब था- एयर होस्टेस। जब शर्मिष्ठा ने इसका सही जवाब दिया तब अमिताभ बच्चन ने किस्सा सुनाया। 

अमिताभ बच्चन ने बताया- 'एक बार वह फ्लाइट से सफर कर रहे थे। उनकी बगल की सीट पर बैठा शख्स जोर-जोर से खर्राटे ले रहा था। इससे पैसेंजर्स को भी परेशानी हो रही थी। एयरहोस्टेस ने गुस्से में पूछा- क्या ये आपके साथ हैं? मैं डर गया कि डांट न दे। मैंने नहीं मैंने जवाब दिया।' 

शर्मिष्ठा ने जीते छह लाख 40 हजार रुपए 
शर्मिष्ठा पटना के एक पब्लिक सेक्टर बैंक में क्लर्क का काम करती हैं। वह मूलतः बंगाल की है। उन्होंने शो में छह लाख 40 हजार रुपए जीते हैं। उनसे 12 लाख 50 हजार का सवाल था- कौन सी भारतीय महिला शतरंज खिलाड़ी जुडिट पोलगर के बाद 2600 एलो रेटिंग को पार करने वाली दूसरी महिला खिलाड़ी बन गई। 

सवाल का सही जवाब कोनेरू हंपी था। शो में शर्मिष्ठा ने बताया कि उनके परिवार को काफी आर्थिक तंगियों से गुजरना पड़ा था। शर्मिष्ठा ने बताया कि एक बार उन्होंने अपने पिता से पेन खरीदने के लिए 10 रुपए मांगे तो उनके पास वह भी नहीं थे। 

जल्द ऑफ एयर होगा शो 
केबीसी ने अपने 50 एपिसोड पूरे कर लिए हैं। अमिताभ बच्चन ने इस सीजन की शुरुआत में कहा था कि 11वां सीजन केवल 13 हफ्ते तक चलेगा। इस सीजन के कुल 65 एपिसोड होंगे। इस सीजन में एक, दो नहीं बल्कि तीन करोड़पति बने हैं। 

केबीसी के पहले करोड़पति बिहार के सनोज राज थे। सनोज यूपीएससी की तैयारी कर रहे हैं। वहीं, शो की दूसरी करोड़पति महाराष्ट्र के अमरावती की रहने वाली बबिता ताड़े थी। बबिता मिड मील में खाना बनाती हैं। वहीं, शो के तीसरे करोड़पति बिहार के गौतम कुमार झा थे। गौतम इंडियन रेलवे में सीनियर सेक्शन इंजीनियर हैं।   

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर