अक्षय कुमार को राखी बांधना चाहती हैं कैटरीना कैफ, एक्ट्रेस ने खुद बताई इसकी वजह

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने हाल ही में यह खुलासा किया कि वो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को राखी बांधना चाहती हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने इसकी वजह भी बताई।

Akshay Kumar and Katrina Kaif
Akshay Kumar and Katrina Kaif 

मुख्य बातें

  • कैटरीना कैफ ने हाल ही में कहा कि वो अक्षय कुमार को राखी बांधना चाहती हैं
  • कैटरीना ने साथ ही इसकी वजह का भी खुलासा किया
  • मालूम हो कि कैटरीना- अक्षय जल्द ही फिल्म सूर्यवंशी में साथ नजर आएंगे

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं और जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में भी उनकी जोड़ी देखने को मिलेगी, जिसमें दोनों पति- पत्नी के रोल में नजर आएंगे। लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि हाल ही में कपिल शर्मा के शो में कैटरीना कैफ ने खुलासा किया कि वो अक्षय को राखी बांधना चाहती हैं। 

दरअसल हाल ही में कैटरीना कपिल के कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में अपनी आने वाली फिल्म सूर्यवंशी के प्रमोशन के लिए पहुंचीं और इस दौरान कपिल ने उनसे यह सवाल पूछा तो एक्ट्रेस ने कहा, 'रक्षा बंधन का असली मतलब है वो भाई जो आपका ख्याल करता है। वो आपकी सुरक्षा का ख्याल रखता है। मैं समझती हूं कि एक तरह से मेरे और अक्षय के लिए यह सही नहीं है लेकिन वहीं दूसरी तरफ अक्षय मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं जो मेरी रक्षा करते हैं और ख्याल रखते हैं। तो मुझे लगा क्यों नहीं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

इस शो में सूर्यवंशी के डायरेक्टर रोहित शेट्टी भी मौजूद थे, जो कैटरीना की बात सुनकर हंसने लगे। रोहित ने कैटरीना को कहा कि वो राखी की जगह अक्षय कुमार को फ्रेंडशिप बैंड भी बांध सकती हैं। 

मालूम हो कि कैटरीना और अक्षय की सूर्यवंशी 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते इसकी रिलीज को टाल दिया गया है। रोहित शेट्टी ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी थी। उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि इस फिल्म को एक साल मेहनत और डेडिकेशन के साथ बनाया गया है। कोरोना वायरस के चलते मेकर्स ने अपने दर्शकों की सेहत और सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इसकी रिलीज को टालने का फैसला किया है। आपकी सुरक्षा सबसे पहले आती है। फिल्म रिलीज होने तक अपनी उत्सुकता बनाए रखिए और अपना ध्यान रखें। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

मालूम हो कि कैटरीना और अक्षय ने पहली बार साल 2006 में फिल्म हमको दीवाना कर गए में नजर आए थे। इसके बाद दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया जिसमें नमस्ते लंदन, सिंह इज किंग, दे दना दन और तीस मार खान जैसी फिल्मों में साथ नजर आए। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर