बोल्डनेस में कम नहीं हैं कटरीना की 'देवरानी' शारवरी वाघ, बिकिनी पहन उड़ा चुकी हैं करीना के पति के होश

katrina kaif devrani Sharvari Wagh boldness is killer: कटरीना कैफ के देवर सनी कौशल की गर्लफ्रेंड शारवरी वाघ अपने बोल्‍ड अंदाज के लिए मशहूर हैं। अपनी सेक्‍सी तस्‍वीरों से वह फैंस के होश उड़ाती रहती हैं।

Sharvari Wagh
Sharvari Wagh 
मुख्य बातें
  • कटरीना कैफ के देवर सनी कौशल की गर्लफ्रेंड हैं शारवरी
  • शारवरी वाघ अपने बोल्‍ड अंदाज के लिए मशहूर हैं
  • अपनी सेक्‍सी तस्‍वीरों से वह फैंस के होश उड़ाती रहती हैं

katrina kaif devrani Sharvari Wagh boldness is killer: बॉलीवुड अदाकारा कटरीना कैफ ने हाल ही में अभिनेता विक्‍की कौशल से शादी की है। दोनों हनीमून से वापस आकर काम पर भी लौट आए हैं। वहीं दूसरी तरफ इस शादी के बाद से कटरीना कैफ के देवर सनी कौशल और उनकी कथित गर्लफ्रेंड शारवरी वाघ चर्चा में हैं। 

सनी कौशल ने हाल ही में आई फ‍िल्‍म शिद्दत से बॉलीवुड डेब्‍यू किया था और उनकी गर्लफ्रेंड शारवरी वाघ ने फ‍िल्‍म बंटी और बबली 2 से डेब्‍यू किया। दोनों ने ही अपनी फिल्‍मों में जबरदस्‍त काम किया। पहली ही फ‍िल्‍म में शारवरी ने हॉटनेस का जादू चलाया और बिकिनी पहनकर बीच किनारे नजर आईं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sharvari (@sharvari)

कटरीना कैफ की 'देवरानी' शारवरी वाघ अपने बोल्‍ड अंदाज के लिए मशहूर हैं और अपनी सेक्‍सी तस्‍वीरों से वह फैंस के होश उड़ाती रहती हैं। आपको बता दें कि बंटी और बबली 2 में शारवरी बिकिनी पहनकर करीना कपूर के पति सैफ अली खान के भी होश उड़ा चुकी हैं। दर्शकों को भी उनका ये अंदाज बेहद पसंद आया था। शारवरी ने अपनी पहली ही फ‍िल्‍म में जबरदस्‍त किसिंग सीन और बोल्‍ड सीन दिए थे। यशराज बैनर की इस फ‍िल्‍म ने उन्‍हें जबरदस्‍त पहचान दी। 

शारवरी अपने हुस्न और अपने बोल्ड अवतार से बड़ी बड़ी एक्ट्रेसेस को चुनौती देती हैं। वह सोशल मीडिया खासकर इंस्‍टाग्राम पर काफी सक्रिय रहती हैं। आए दिन वह अपने फैंस के लिए एक से एक बोल्‍ड तस्‍वीरें साझा करती हैं। उनकी तस्‍वीरों को लाखों लाइक्‍स मिलते हैं।  

शारवरी वाघ के नाना जी महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री रह चुके है। उनका नाम मनोहर जोशी है। 14 जून 1996 को पैदा हुईं शारवरी ने बॉलीवुड में मौका पाने के लिए काफी संघर्ष किया है और वह अपने बलबूते यहां तक पहुंचने में कामयाब हुई हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर