Kartik Aryan से लेकर Kangna Ranaut तक, इन एक्‍टर्स से हो चुकी है करण जौहर की 'भिड़ंत'

कार्तिक आर्यन और कंगना रनौत ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के इन सुपरस्टार से भी हो चुकी है करण जौहर की भिड़ंत। करण जौहर भाई भतीजावाद के लिए बॉलीवुड में जाने जाते हैं।

Celebs fight with Karan Johar
Celebs fight with Karan Johar 

मुख्य बातें

  • आयुष्मान खुराना को धर्मा प्रोडक्शन ने कर दिया था रिजेक्ट।
  • करीना कपूर और करण जौहर के बीच फीस को लेकर हो चुकी है नोकझोंक
  • कंगना रनौत ने द कपिल शर्मा शो के दौरान करण को बताया था चुगलीखोर

सुशांत की घटना के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा सर चढ़कर बोल रहा है, इस घटना के बाद बॉलीवुड में भाई भतीजावाद बाहर उछल कर आया है। वहीं नेपोटिज्म का नाम आते ही करण जौहर का नाम सबसे पहले लिया जाता है, क्योंकि करण जोहर ऐसे डायरेक्टर और प्रोड्यूजर हैं जो बॉलीवुड में स्टार किड्स को लॉन्च करते हैं। साथ ही करण जौहर के साथ बॉलीवुड में भी कुछ स्टार्स का भी छत्तीस का आंकड़ा है।

हाल ही में करण जौहर ने धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म दोस्ताना 2 से कार्तिक आर्यन को यह कहते हुए बाहर निकाल दिया कि उनका अनप्रोफेशनल रवैया है। हालांकि कार्तिक आर्यन ने अभी इस खबर पर कोई पुष्टि नहीं की है। वहीं कंगना रनौत और करण जौहर के तकरार से तो आप सब वाकिफ होंगे। इसके अलावा और भी कई स्टार्स हैं जिनकी करण जौहर से भिड़ंत हो चुकी है। आइए जानते हैं।

शाहरुख खान

करण औऱ शाहरुख के बीच अनबन से आप सब वाकिफ होंगे। हालांकि करण ने अपने बायोग्राफी में बताया था कि शाहरुख उनके भाई और पिता समान हैं। लेकिन करण को बुरा तब लगा जब एसआरके ने करण के बिना ही फिल्म बना डाली। इस बात को लेकर करण काफी निराश हुए थे। इस बात का खुलासा उन्होंने अपनी बायोग्राफी द अनसूटेबल बॉय में किया था।

आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना को धर्मा प्रोडक्शन द्वारा काम देने से इनकार कर दिया गया था। इस बात का खुलासा एक्टर ने खुद कॉफी विद करण टॉक शो में किया। आयुष्मान ने बताया था कि उस वक्त वह आरजे थे। एक इंटरव्यू के दौरान करण ने उन्हें अपने ऑपिस का लैंडलाइन नंबर दिया था, लेकिन जब अगले दिन आयुष्मान ने उस नंबर पर फोन कॉल किया तो करण ऑफिस में नहीं थे। कुछ दिनों बाद आयुष्मान को यह कहकर रिजेक्ट कर दिया गया कि धर्मा प्रोडक्शन सिर्फ स्टार्स के साथ काम करती है। इस बात को आयुष्मान सोशल मीडिया पर भी पोस्ट कर चुके हैं।

अजय देवगन और काजोल

करण जौहर औऱ काजोल फिल्म इंडस्ट्री के सबसे अच्छे दोस्तों में से एक रह चुके हैं। लेकिन काजोल को लेकर एक बार अजय देवगन और करण जौहर की बहस हो चुकी है। लेकिन कुछ दिन बाद दोनों न गिले शिकवे भुलाकर फिर से हाथ मिला लिया।

कंगना रनौत

कंगना और करण जौहर के तकरार से हर कोई वाकिफ होगा। कंगना ने कॉफी विद करण चैट शो के दौरान करण को खूब खरी खोटी सुनाया था। वहीं कंगना कई बार लाइव शो के दौरान भी करण जौहर के कई पोल खोल चुकी हैं, इतनी ही नहीं एक बार द कपिल शर्मा शो के दौरान कंगना ने करण को कहा था कि उनका काम एक दूसरे की चुगली करना है। कंगना भाई भतीजावाद के मुद्दे पर भी कई बार करण जौहर को आड़े हाथों ले चुकी हैं।

करीना कपूर खान

करण जौहर और करीना कपूर बॉलीवुड के सबसे अच्छे दोस्त में से एक हैं। हालांकि एक वक्त था जब दोनों ने करीब एक साल तक बात नहीं की थी, दोनों के बीच काफी दिनों तक अनबन थी। इसका कारण थे शाहरुख खान, जी हां करण ने अपनी अनसूटेबल बायोग्राफी में लिखा था कि, करीना की फिल्म मुझसे दोस्ती करोगी रिलीज होने के बाद फ्लॉप रही थी। मैंने इसके बाद उन्हें कल हो ना हो मूवी ऑफर किया था, लेकिन उन्होंने शाहरुख के बराबर फीस की डिमांड की थी। जिसके बाद दोनों के बीच सालों तक बात नहीं हुई।

अनुराग कश्यप

करण जौहर और अनुराग कश्यप दोनों ही अपनी अलग अलग फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान अनुराग कश्यप करण पर भड़के थे और उन्होंने कहा था कि करण किसी का करियर बना सकता है लेकिन बिगाड़ नही सकता। वहीं करण जौहर ने एक बार अनुराग कश्यप को मनरोगी कहा था, जिस पर कश्यप ने करण को मोटा बच्चा कहा था जो अब भी स्कूल जाता है। हालांकि जब दोनों की मुलाकात काफी समय बाद हुई तो दोनों ने इस झगड़े को खत्म किया।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर