Kartik Aaryan Nana Death: बॉलीवुड एक्टर के नाना का निधन, करण जौहर संग विवाद को लेकर चर्चाओं में रहा ये अभिनेता

Kartik Aaryan Grandfather Death: कार्तिक आर्यन ने नाना के निधन का शोक व्यक्त करते हुए एक यादगार फोटो शेयर की है। जो कि अभिनेता के बचपन की है...

 Bollywood Actor Kartik Aaryan Nana grandfather passed away
नाना के साथ कार्तिक आर्यन। 

मुख्य बातें

  • कार्तिक आर्यन के नाना का निधन हो गया।
  • कार्तिक ने सोशल मीडिया पर दी दुखद खबर।
  • सेलेब्स दे रहे श्रद्धांजलि।

कार्तिक आर्यन के नाना का निधन हो गया। इस दुखद खबर को शेयर करने के लिए अभिनेता ने इंस्टाग्राम का सहारा लिया। नाना के निधन का शोक व्यक्त करते हुए कार्तिक आर्यन ने उनके साथ एक यादगार फोटो शेयर की है। जो कि कार्तिक आर्यन के बचपन की है। फोटो में कार्तिक आर्यन अपने नाना की गोद में नजर आ रहे हैं। कार्तिक ने अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर हुए लिखा, 'आशा है कि किसी दिन मुझे आपका स्वैग मिल जाएगा RIP नानू।'

तस्वीर में कार्तिक एक रेड कलर की ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रहे थे, जबकि उनके दादाजी ने उन्हें पूरे प्यार और स्नेह के साथ गोद ले रखा है। दरअसल कार्तिक अपने 'नानू' से बेहद क्लोज थे। एक्टर के इस दुखद खबर को शेयर करते ही बॉलीवुड सितारों ने उनके परिवार के लिए प्रार्थना और संवेदना व्यक्त करनी शुरू कर दीं। भूमि पेडनेकर, अनाइता श्रॉफ और निम्रत कौर जैसी कई बॉलीवुड हस्तियों ने उनके लिए प्रार्थना की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@kartikaaryan)

आपको बता दें, करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म 'दोस्ताना 2' से हटाए जाने के बाद कार्तिक आर्यन काफी चर्चा में रहे। उनको शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की फिल्म से ही हटाया गया और फिल्म 'फ्रेडी' का साइनिंग अमाउंट भी वापस करना पड़ा। हालांकि इन सबके बाद वो कुछ नए प्रोजेक्ट से जुड़ने को लेकर चर्चा में हैं। 

एक्टर के नए प्रोजेक्ट 'सत्यनारायण की कथा' का भी ऐलान किया गया है। जिसके टाइटल को लेकर विवाद है। साथ ही कार्तिक आर्यन जल्द ही राम माधवानी की आने वाली फिल्म 'धमाका' में दिखाई देंगे। फिल्म में कार्तिक एक जर्नलिस्ट की भूमिका निभाएंगे। इसके अलावा कार्तिक आर्यन के पास अनीस बज्मी की 'भूल भुलैया 2' भी है। फिल्म में तब्बू, कियारा आडवाणी और गोविंद नामदेव भी नजर आएंगे। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर