Dhamaka First Look: Kartik Aaryan ने 30वें बर्थडे पर ऐलान की नई फिल्म, अगले साल करेंगे 'धमाका'

Kartik Aaryan Dhamaka first poster: कार्तिक आर्यन अब राम माधवानी की अगली फिल्म धमाका में दिखाई देंगे। अभिनेता ने अपने 30वें जन्मदिन पर इस नए प्रोजेक्ट की घोषणा की है...

Dhamaka first look poster Kartik Aaryan announces New thriller Film
कार्तिक आर्यन। 

मुख्य बातें

  • कार्तिक आर्यन अब एक्शन थ्रिलर जोन में हाथ आजमाने वाले हैं।
  • कार्तिक जल्द फिल्म धमाका लेकर आ रहे हैं जो कि थ्रिलर मूवी है। 
  • अभिनेता ने अपने 30वें जन्मदिन पर इस प्रोजेक्ट की घोषणा की है।

कार्तिक आर्यन अपने करियर में कई सफल रोमांटिक कॉमेडी फिल्में करने के बाद अब कुछ नया ट्राय करने वाले हैं। कार्तिक आर्यन अब एक्शन थ्रिलर जोन में हाथ आजमाने वाले हैं। इसी कड़ी में वो अपनी पहली फिल्म धमाका लेकर आ रहे हैं जो कि एक थ्रिलर मूवी है। 

जी हां, कार्तिक आर्यन अब राम माधवानी की अगली फिल्म धमाका में दिखाई देंगे। अभिनेता ने अपने 30वें जन्मदिन पर इस नए प्रोजेक्ट की घोषणा की है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर किया है। इसके कैप्शन में कार्तिक आर्यन ने लिखा, 'आज मेरा जन्मदिन है। धमाका होना चाहिए...।'

फिल्म धमाका के जरिए कार्तिक आर्यन पहली बार माधवानी के साथ काम करने जा रहे हैं। जो कि हॉटस्टार की फेमस वेब सीरीज आर्या और फिल्म नीरजा की सफलता के लिए जाने जाते हैं। धमाका के बारे में बात करते हुए कार्तिक आर्यन ने बताया कि इसमें मुंबई में एक आतंकवादी हमले को कवर करने वाले पत्रकार की भूमिका निभाने के लिए काफी उत्साहित हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@kartikaaryan)

कार्तिक आर्यन ने बताया, 'यह मेरे लिए एक चमत्कारी स्क्रिप्ट है और मेरा पूरा नरेशन मेरी सीट के किनारे पर बैठकर सुना था। मुझे पता था कि यह एक ऐसी स्क्रिप्ट है जो एक अभिनेता के रूप में मेरे अलग पक्ष का पता लगाने का अवसर देगी। मैं खुद को राम सर की दुनिया में ले जाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता हूं। यह पहली बार है जब मैं रॉनी और आरएसवीपी के साथ काम कर रहा हूं।' आपको बता दें, कार्तिक आर्यन की धमाका इस साल दिसंबर में फ्लोर पर आएगी। निर्माताओं का लक्ष्य इसे 2021 में रिलीज करना है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन के पास तीन बड़ी फिल्में हैं। इसमें दोस्ताना 2, भूल भुलैया 2 और Ala Vaikunthapuramaloo रीमेक है जिसे वो रोहित धवन के साथ करने वाले हैं। कोरोना की स्थिति ठीक होते ही उनकी फिल्मों की शूटिंग शुरू हो जाएगी और टीम सही शेड्यूल के साथ सभी प्रोजेक्ट्स को पैक करेगी। इसके अलावा कार्तिक की कई नए प्रोजेक्ट्स को लेकर बात भी चल रही है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर