काम पर लौटने की तैयारी में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी, अगले महीने से शूरू करेंगे 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग!

Bhool Bhulaiyaa 2 Shooting: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी काम पर लौटने की तैयारी में हैं। दोनों 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं।

Kartik Aaryan and Kiara Advani
कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी 

मुख्य बातें

  • कार्तिक और कियारा शूटिंग के लिए तैयार हैं
  • दोनों 'भूल भुलैया 2' में साथ काम कर रहे है
  • यह फिल्म 'भूल भुलैया' का सीक्वल है

कोरोना वायरस महामारी के कारण कई महीनों तक फिल्म इंडस्ट्री पर ताला लगा रहा। मार्च में लॉकडाउन के बाद फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई थी। हालांकि, इंडस्ट्री पिछले कुछ हफ्तों से अब इंडस्ट्री धीरे-धीरे पटरी पर लौट रही है। कई फिल्मों की शुटिंग शुरू हो चुकी है। अब खबर आ रही है कि कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी 'भूल भुलैया 2' फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए तैयार हैं। फिल्म के डायरेक्टर अनीस बज्मी का कहना है कि हॉरर कॉमेडी 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग अगले महीने यानी अक्टूबर से शुरू हो सकती है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on


अनीस बज्मी ने खुलासा किया कि मानसून के कारण सेट नष्ट हो चुका है, जिसे दोबारा तैयारा किया जाएगा। 'भूल भुलैया 2' की टीम ने शूटिंग के लिए एक हवेली बनाई थी जो पिछले छह महीनों से इस्तेमाल नहीं हुई है। अनीस बजमी ने मीड-डे के साथ बातचीत में कहा कि हमने लखनऊ में एक हवेली बनाई थी। अब मानसून खत्म हो चुका है तो हमें शूटिंग शुरू करने से पहले सेट को फिर से तैयार करना होगा और चमकाना होगा। इसपर थोड़ा काम करने की जरूरत है। मैं अपने आर्ट डायेरक्टर्स के साथ इसे लेकर बातचीत करूंगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

इससे पहले अनीस बजमी ने बताया कि वे दिसंबर में 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग फिर से शुरू करने की योजना बना रहे थे। लेकिन काफी चर्चा करने के बाद मेकर्स ने जल्द से जल्द एक नया शेड्यूल बनाने का फैसला किया है। डायरेक्टर ने कहा कि हमने प्रोसेस में तेजी लाने और जल्द से जल्द शूटिंग फिर से शुरू करने का फैसला किया है। यह अगले महीने से हो सकता है। गौरतलब है कि 'भूल भुलैया 2' अक्षय कुमार स्टारर 'भूल भुलैया' का सीक्वल है। 'भूल भुलैया' साल 2007 में रिलीज हुई थी और इस फिल्म को प्रियदर्शन ने डायरेक्ट किया था। यह फिल्म हिट साबित हुई थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर