जानिए कहां हैं करिश्मा कपूर की पहली फिल्म प्रेम केदी के हीरो हरीश कुमार, बढ़ते वजन ने बर्बाद कर दिया था करियर

Harish Kumar: करिश्मा कपूर ने फिल्म प्रेम कैदी से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म में उनके अपोजिट हरीश कुमार थे। जानिए अब कहां पर हैं करिश्मा कपूर के पहले हीरो हरीश कुमार

Harish Kumar
Harish Kumar 

मुख्य बातें

  • करिश्मा कपूर ने फिल्म प्रेम कैदी से डेब्यू किया था।
  • फिल्म में करिश्मा के अपोजिट हरीश कुमार थे।
  • हरीश कुमार पिछले कई साल से लाइमलाइट से दूर हैं।

मुंबई.  बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर 90 के दशक की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस थीं। करिश्मा कपूर ने साल 1991 में फिल्म प्रेम कैदी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके एक्टर हरीश कुमार थे।

हरीश कुमार हिंदी और साउथ की 300 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं। बॉलीवुड में वह साल 1982 में आई फिल्म जीवन धारा और साल 1987 में फिल्म संसार में काम कर चुके हैं।   

हरीश कुमार ने नाना पाटेकर के साथ 'तिरंगा' (1992) फिल्म में काम किया था। इसके अलावा वह गोविंदा के साथ 'कुली नंबर 1' (1995) जैसी फिल्मों में काम किया है। कुली नंबर वन में उन्होंने गोविंदा के दोस्त का किरदार निभाया था।

Bollywood's Forgotten Stars: 10 intriguing facts about Karisma Kapoor's  first leading man – Harish Kumar

नहीं कंट्रोल कर पाए वजन
हरीश कुमार 90 के बाद फिल्मों से दूर चले गए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक हरीश कुमार अपने वेट को कंट्रोल नहीं कर पाए थे। इस कारण उनका लुक पूरी तरह से बदल गया था। 

लुक पूरी तरह से बदलने के कारण उन्हें काम मिलना बंद हो गया था। इस वजह से उन्हें काम मिलना बंद हो गया। बॉलीवुड के बाद साउथ की फिल्में भी उनके हाथ से फिसल गई। 

What Happened To Harish Kumar - The Other Hero Of Govinda Movies?

आखिरी बार इस फिल्म में आए नजर 
साल 2001 में आई फिल्म इंतकाम के बाद वह लाइमलाइट से दूर हो गए थे। हालांकि, उन्होंने साल 2011 में फिल्म नॉटी एट 40 से वापसी करने की कोशिश की थी। इस फिल्म में भी गोविंदा थे। 

हरीश की कमबैक फिल्म भी फ्लॉप रही थी। इसके बाद वह साल 2012 में फिल्म 'चार दिन की चांदनी' में दिखाई दिए थे। ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर सुपर फ्लॉप रही थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर