दो बेटियों के बाद अब प्रोड्यूसर करीम मोरानी को भी हुआ कोरोना वायरस, अस्पताल में करवाया गया भर्ती

बॉलीवुड
Updated Apr 08, 2020 | 16:59 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Karim Morani coronavirus: चेन्नई एक्सप्रेस के प्रोड्यूसर करीम मोरानी की दो बेटियों शजा और जोया को कोरोना वायरस हो गया था। अब बेटियों के बाद वे खुद भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं।

Karim Morani tests positive for coronavirus
Karim Morani tests positive for coronavirus 

मुख्य बातें

  • प्रोड्यूसर करीम मोरानी को हुआ कोरोना वायरस
  • दोनों बेटियां शजा और जोया भी हो चुकी हैं शिकार
  • करीम मोरानी का अस्पताल में भर्ती करवाया गया है

कोरोना वायरस का कहर पूरी दुनिया पर छाया हुआ है। सबसे पहले बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर को कोरोना वायरस होने की खबर आई थी। इसके बाद शाहरुख खान की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस के प्रोड्यूसर करीम मोरानी की दोनों बेटियों शजा और जोया मोरानी को भी कोरोना वायरस हो गया। और खबर है कि करीम खुद भी इसकी चपेट में आ गए हैं।

करीम मोरानी को इलाज के लिए नानावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उनके भाई ने इस खबर की पुष्टि की है। उन्होंने ये भी जानकारी दी कि परिवार पहले ही इस बात का अनुमान लगा रहा था, क्योंकि उनकी दोनों बेटियां भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई थीं।

मिरर को करीम मोरानी के भाई ने बताया कि हां, हम यह अनुमान लगा रहे थे क्योंकि वे अपनी बेटी के साथ थे। करीम भी टेस्ट में कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्हें नानावती अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है। उनकी बेटी शजा भी इलाज के लिए इसी अस्पताल में हैं। मोरानी परिवार में सबसे पहले शजा ही कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@zoamorani) on

शजा के बाद उनकी बहन जोया में भी कोरोना वायरस के लक्षण दिखने लगे थे। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। लेकिन बाद में टेस्ट करने पर वे भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गईं। जोया ने खुद इस  बात की पुष्टि की थी। पहले जोया ने बॉम्बे टाइम्स को एक इंटरव्यू में बताया था कि हम हैरान रह गए थे कि मेरी बहन शजा को कोरोना वायरस हुआ है जबकि जबकि मुझमें कोविड -19 के अधिक लक्षण थे, लेकिन मेरा टेस्ट नेगेटिव आया। हालांकि कुछ वक्त बाद जोया का फिर टेस्ट हुआ और वे कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गईं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@zoamorani) on

खबरों के मुताबिक शजा पिछले महीने श्रीलंका ट्रेवल करके आई थीं, लेकिन जोया ने बताया कि उनमें कोरोना वायरस के लक्षण उनकी वापसी के दो हफ्ते से भी ज्यादा दिनों बाद विकसित हुए। जोया ने भी पिछले महीने राजस्थान ट्रेवल किया था। दोनों बहनों के कोरोना वायरस पॉजिटिव आने के बाद परिवार के बाकी लोगों का भी टेस्ट किया गया और अब उनके पिता करीम मोरानी भी पॉजिटिव पाए गए हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर