करीना कपूर ने शेयर की छोटे बेटे की पहली फोटो, लिखा- 'एक महिला सब कुछ कर सकती है'

करीना कपूर ने महिला दिवस के मौके पर अपने फैंस को खास तोहफा दिया है। करीना ने सोशल मीडिया पर अपने छोटे बेटे की फोटो शेयर की है।

Kareena Kapoor
Kareena Kapoor second baby 

मुख्य बातें

  • करीना कपूर 21 फरवरी को दोबारा मां बनीं थीं।
  • महिला दिवस के मौके पर करीना ने छोटे बच्चे की पहली फोटो शेयर की है।
  • करीना कपूर ने फोटो के साथ महिला दिवस की बधाई भी दी है।

मुंबई. करीना कपूर 21 फरवरी को दोबारा मां बनीं थीं। महिला दिवस के मौके पर करीना कपूर ने अपने नन्हें मेहमान की पहली झलक दिखलाई है। करीना ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है। 

फोटो में करीना अपने लाडले को गोद में उठा रही हैं। फोटो के साथ करीना ने एक बेहतरीन कैप्शन भी दिया। एक्ट्रेस ने लिखा, 'ऐसा कुछ नहीं है जो महिला नहीं कर सकती। सभी को महिला दिवस की शुभकामनाएं।'

बालकनी में आए थे सैफ करीना
सैफ और करीना ने पहले बेटे तैमूर को मीडिया के सामने खास अंदाज में इंट्रोड्यूस किया था। सैफ और करीना बालकनी में आए थे। करीना के गोद में नन्हें तैमूर थे। 

सैफीना ने हाथ हिलाकर मीडिया का अभिवादन किया। करीना कपूर अपने छोटे बेटे के जन्म के बाद अपने नए घर में शिफ्ट हुईं थीं। कुछ वक्त पहले सैफ और करीना ने ये नया घर खरीदा था। 

Throwback: Kareena Kapoor Khan & Saif Ali Khan's first photo with Taimur  after his birth is an endearing sight | PINKVILLA

इन फिल्मों में करेंगी काम 
वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर आखिरी बार अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज में नजर आईं थीं। करीना अब आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं।

करीना कपूर इसके अलावा करण जौहर की फिल्म तख्त में भी काम कर रही हैं। फिल्म में करीना के अलावा विक्की कौशल, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, अनिल कपूर, जान्हवी कपूर हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर