करीना कपूर खान को है अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश, लेकिन सिर्फ इस शर्त पर करेंगी काम

बॉलीवुड
Updated Sep 23, 2019 | 10:58 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

करीना कपूर खान इन दिनों कई स्क्रिप्ट्स और ऑफर्स पर गौर कर रही हैं। लेकिन किसी भी फिल्म में काम करने की उनकी एक खास शर्त है।

Kareena Kapoor Khan
Kareena Kapoor Khan  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • करीना कपूर खान ढूंढ़ रही हैं खास स्क्रिप्ट
  • सैफ अली खान के साथ फिर से बड़े पर्दे पर रोमांस करना चाहती हैं बेबो
  • करीना के पास अभी गुड न्यूज और अंग्रेजी मीडियम है

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान का हाल ही में जन्मदिन था। इस मौके को उन्होंने अपने परिवार के साथ पटौदी में सेलिब्रेट किया। इंटरनेट पर वायरल बर्थडे फोटोज में करीना, सैफ अली खान, तैमूर और करिश्मा कपूर के साथ नजर आ रही हैं। इन दिनों करीना के पास 2 बड़ी फिल्में हैं, जिनकी शूटिंग वे पूरी कर चुकी हैं। अब उनका टीवी रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस भी अपने आखिरी चरण में है। ऐसे में करीना नई स्क्रिप्ट्स की तलाश कर रही हैं। लेकिन इसके लिए करीना की एक खास शर्त है।

दरअसल एक रिपोर्ट के मुताबिक करीना कई स्क्रिप्ट्स और ऑफर्स देख रही हैं। लेकिन वे एक ऐसी खास स्टोरी की तलाश में हैं, जिसमें वे बड़े पर्दे पर सैफ अली खान के साथ रोमांस कर सके। 2009 में आई कुर्बान के बाद इस कपल ने साथ में काम नहीं किया है और करीना फिर से अपनी रीयल लाइफ केमिस्ट्री को सिल्वर स्क्रीन पर लाना चाहती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@kareenakapoorteam) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@zoomtv) on

आपको बता दें कि सैफ इन दिनों जवानी जानेमन में काम कर रहे हैं। इसे लेकर खबरें हैं कि करीना भी इस फिल्म में कैमियो करती नजर आ सकती हैं। हालांकि इस बारे में अब तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। इससे पहले भी करीना साल 2014 में आई फिल्म हैप्पी एंडिंग में सैफ की गर्लफ्रेंड का एक कैमियो कर चुकी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@kareenakapoorteam) on

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो इस साल करीना की फिल्म गुड न्यूज आने वाली है। इसमें एक बार फिर उनकी जोड़ी अक्षय कुमार के साथ बनेगी। इसमें कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे। गुड न्यूज के शूटिंग की कुछ फोटोज भी वायरल हुईं थीं, जिसमें करीना नकली बेबी बंप के साथ नजर आ रही थीं। ये फिल्म 27 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@kareenakapoorteam) on

इसके अलावा करीना अंग्रेजी मीडियम में भी काम कर ही हैं। ये 2017 में आई फिल्म हिंदी मीडियम का सीक्वल है। जिसमें बेबो पहली बार पुलिस अफसर का किरदार प्ले करेंगी। अंग्रेजी मीडियम में उनके साथ इरफान खान और राधिका मदान लीड रोल में हैं। ये फिल्म 20 मार्च 2020 को रिलीज होने वाली है।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...