इस कोरियोग्राफर ने लगाई थी करीना कपूर खान को डांट, कहा - 'ऐ लड़की कमर हिला'

बॉलीवुड
Updated Sep 17, 2019 | 09:35 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने हाल ही में टीवी शो डांस इंडिया डांस में किस्सा शेयर किया। उन्होंने बताया कि इन दिग्गज कोरियोग्राफर ने उन्हें सही से डांस न करने पर डांट दिया था।

Kareena Kapoor Khan
Kareena Kapoor Khan  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • जब करीना कपूर खान को सरोज खान ने लगाई थी फटकार
  • सही तरह से डांस न करने पर मास्टरजी से पड़ती थी करीना को डांट
  • डांस इंडिया डांस में गेस्ट के तौर पर सरोज खान पहुंची थीं

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों डांस रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस 7 में जज के रूप में नजर आ रही हैं। ये पहली बार है जब वे किसी टीवी शो को जज कर रही हैं। उनके साथ रैपर रफ्तार और कोरियोग्राफर बोस्को मारटिस भी शो के जज हैं। धीरे-धीरे शो का फिनाले नजदीक आ रहा है। हर बार शो में कुछ न कुछ नई बातें सामने आती हैं। हाल ही में करीना ने शो के दौरान एक किस्से का जिक्र किया।

दरअसल इस हफ्ते डीआईडी में दिग्गज कोरियोग्राफर सरोज खान पहुंचीं। करीना, सरोज खान के साथ कई गानों पर काम कर चुकी हैं। शो में करीना ने एक किस्से को याद किया। जिसका वीडियो हाल ही में चैनल ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इसमें करीना, सरोज खान के बारे में बता रही हैं कि कैसे उन्हें वे डांटा करती थीं। वीडियो में करीना बताती हैं कि सरोज खान ने उनसे कहती थी, 'ऐ लड़की कमर हिला।' ऐसे में बेबो बोलती थी कि क्या किया मैंने मास्टर जी? और सरोज खान कहती थीं, 'रात के एक बज रहे हैं, क्या कर रही है?' 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@zeetv) on

 

करीना बहुत अच्छे से सरोज खान की नकल उतार रही थीं। जिसे देखकर सबकी हंसी छूट पड़ी। वीडियो के आखिर में सरोज खान और करीना स्टेज पर फिल्म एजेंट विनोद में अपने पॉपुलर गाने 'दिल मेरा मुफ्त का' पर डांस करते हैं। आपको बता दें कि पिछले बार डांस इंडिया डांस में करीना ने सोनम कपूर के साथ अपनी फिल्म वीरे दी वेडिंग के गाने 'तरीफां' पर कदम थिरकाए थे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@kareenakapoorteam) on

 

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो करीना की फिल्म गुड न्यूज आने वाली है। इस फिल्म में वे अक्षय कुमार के साथ दिखेंगी। गुड न्यूज में करीना-अक्षय के अलावा कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी हैं। ये फिल्म 27 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी। इसके अलावा करीना फिल्म हिंदी मीडियम के सीक्वल अंग्रेजी मीडियम में भी नजर आएंगी। इसमें वे पुलिस अफसर का किरदार निभाने वाली हैं। अंग्रेजी मीडियम में करीना के साथ इरफान खान और राधिका मर्चेंट लीड रोल में हैं।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...