Sara on one night stand: सारा अली खान ने करीना कपूर के सामने खोले पर्सनल राज, बताई 'वन नाइट स्टैंड' पर ये बात

Sara Ali Khan on one night stand: हाल ही में सारा अली खान, करीना कपूर खान के शो में पहुंची। जहां करीना ने उनसे वन नाइट स्टैंड को लेकर पर्सनल सवाल कर डाला।

Sara Ali Khan on one night stand at Kareena Show
Sara Ali Khan on one night stand at Kareena Show  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • करीना के शो में पहुंची सारा अली खान
  • करीना ने सारा से पूछे कई सवाल
  • सारा ने वन नाइट स्टैंड पर भी की बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म लव आज कल को लेकर चर्चा में हैं। इसमें वे कार्तिक आर्यन के साथ नजर आने वाली हैं। दोनों की जोड़ी ऑफस्क्रीन पहले से ही पॉपुलर है, ऐसे में देखना होगा कि पर्दे पर ये दोनों क्या धमाल मचाते हैं। सारा इन दिनों अपनी फिल्म लव आज कल के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी सिलसिले में वे करीना कपूर खान के रेडियो शो पर भी पहुंची।

करीना के इस शो में नए-नए सेलेब्स आते रहते हैं। इस बार सारा ने शो में शिरकत की, जहां उन्होंने कई पर्सनल राज भी खोलें। इस दौरान करीना ने सारा के साथ रेपिड फायर गेम खेला, लेकिन एक सवाल के वक्त वे खुद थोड़ा हिचकिचाने लगीं। उन्होंने सारा से वन नाइट स्टैंड के बारे में पूछा। करीना ने सारा से कहा कि मुझे नहीं लगता कि मुझे आपसे यह सवाल पूछना चाहिए, लेकिन मुझे नहीं पता। मेरा मतलब है, हम एक आधुनिक परिवार में हैं। वन नाइट स्टैंड? 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@therealkareenakapoor) on

इस पर सारा ने जवाब दिया कि नहीं, उन्होंने ऐसा कभी नहीं किया। इस पर करीना ने राहत की सांस ली। सिर्फ ये ही नहीं, इस दौरान करीना ने सारा से कई पर्सनल सवाल पूछे। उन्होंने पूछा कि क्या कभी सारा ने किसी को धोखा दिया तो उन्होंने इस पर मना किया। इसके अलावा करीना ने पूछा कि क्या उन्होंने कभी किसी को 'नॉटी टेक्स्ट' भेजा, इस पर सारा ने हामी भरी। तो करीना ने कहा कि वे सैफ को बताएंगी। ये काफी फन गेम था, जिसमें करीना और सारा काफी लाइट मूड में लग रही थीं।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो सारा और कार्तिक की फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा है। इम्तियाज अली की इस फिल्म में सारा-कार्तिक के अलावा आरुषि शर्मा और रणदीप हुड्डा भी हैं। लव आज कल वेलेंटाइन्स डे के मौके पर 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर