एक फिल्म में करीना कपूर ने पहनी 100 से ज्यादा ड्रेस, दुनिया के टॉप डिजाइनर ने किया तैयार

करीना कपूर अपनी स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं। करीना कपूर साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म हीरोइन में नजर आई थीं। फिल्म में 100 से ज्यादा ड्रेस चेंज की थी।

Kareena Kapoor
Kareena Kapoor 
मुख्य बातें
  • करीना कपूर जल्द ही दूसरी बार मां बनने जा रही हैं।
  • करीना कपूर अपनी स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं।
  • करीना कपूर ने एक फिल्म में 130 से ज्यादा कपड़े बदले हैं।

मुंबई. करीना कपूर इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। इस कारण करीना काफी वक्त से काम से दूर हैं। हालांकि, इस दौरान भी करीना सोशल मीडिया पर अपने स्टाइल से चर्चा में रहती हैं। करीना कपूर ने एक ही फिल्म में 100 से ज्यादा ड्रेस चेंज की थी।

करीना कपूर साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म हीरोइन में नजर आई थीं। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में करीना कपूर ने 130 से ज्यादा डिजाइनर कॉस्ट्यूम पहनी थी। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना कपूर ने सभी ड्रेस टॉप डिजाइनर द्वारा तैयार की गई थी। फिल्म में करीना कपूर बेहद सुंदर लग रही थीं। हीरोइन में करीना के अपोजिट अर्जुन रामपाल लीड रोल में थे। 

जब कहा- मैंने दी सबसे ज्यादा फ्लॉप फिल्में
करीना कपूर के नाम कई फ्लॉप फिल्मों का भी रिकॉर्ड है।साल 2004 में एक मीडिया पोर्टल से बातचीत में कहा कि, 'जब मेरी फिल्म बॉक्स ऑफिस में फ्लॉप होती है तो बुरा लगता है। हालांकि, अब मुझे इसकी आदत हो गई है।' 

बकौल करीना, 'मेरे नाम कई फ्लॉप है, लेकिन अभी भी लोग मेरे पास स्क्रिप्ट लेकर आते हैं और मुझे अच्छे पैसे देते हैं। मैं ही एक एक्ट्रेस हूं जिसने इतने सारे फ्लॉप दिए होंगे।'

इस दिन बन सकती हैं मां
करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर ने बताया कि 15 फरवरी को करीना और सैफ अपनी दूसरी संतान का स्वागत कर सकते हैं। करीना ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी।

करीना कपूर ने टाइम्स नाउ डिजीटल से बात करते हुए कहा कि उन्होंने अपनी पहली प्रेग्नेंसी में जो चीजें सीखीं वो उनकी सेकंड प्रेग्नेंसी में काम आ रही हैं। करीना ने कहा, 'मुझे लगता है कि इस बार मैं पहले से ज्यादा तैयार और कॉन्फिडेंट हूं।'


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर