तख्त को लेकर कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते करण जौहर, इस देश में होगी रणवीर- जान्हवी की फिल्म की शूटिंग

बॉलीवुड
Updated Sep 11, 2019 | 17:02 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

करण जौहर ने पिछले साल अपनी फिल्म तख्त की स्टार कास्ट का खुलासा किया था। अब फिल्म से जुड़ी अहम जानकारी सामने आ रही है। तख्त में रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट और विक्की कौशल जैसे स्टार्स नजर आएंगे।

Janhvi Kapoor and Ranveer Singh
Janhvi Kapoor and Ranveer Singh 

फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म तख्त लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है। करण ने पिछले साल ट्विटर पर अपनी फिल्म की लीड स्टार की जानकारी दी थी। इसके बाद से ही फिल्म चर्चा बनी हुई है हालांकि इससे जुड़ी बहुत अधिक जानकारी सामने नहीं आई।

करण ने पिछले साल अगस्त में ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने बताया कि फिल्म तख्त में रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, जान्हवी कपूर और अनिल कपूर होंगी। स्टार कास्ट की जानकारी मिलने के बाद से ही फैंस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और वो इससे जुड़ी अधिक जानकारी चाहते हैं। अब फिल्म से जुड़ी एक अहम जानाकारी सामने आ रही है।

 

एक बेवसाइट के मुताबिक फिल्म की शूटिंग इटली में होगी। इस देश के खूबसूरत महल और पुराने आर्किटेक्ट के चलते इसे चुना गया है, जो बेहतर तरीके से इतिहास को बयां कर सकते हैं। फिल्म की कहानी के चलते इसी तरह की लोकेशन की जरूरत थी और करण चाहते थे कि फिल्म में इस खूबसूरती को बेहतर तरीके से दर्शाया जा सके।करण नहीं चाहते कि फिल्म में किसी तरह की कमी रहे। वहीं फिल्म के दृश्यों को और रियलिस्टिक बनाने के लिए करण वीएफएक्स इस्तेमाल के बारे में सोच रहे हैं। 

वहीं फिल्म के कुछ सीन मुंबई में बनाए गए ग्रैंड सेट पर शूट किए जाएंगे। माना जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग अगले साल फरवरी के अंत में या मार्च महीने की शुरुआत में शुरू हो सकती है। बता दें कि फिल्म मुगल काल की कहानी है। हालांकि फिल्म की रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है लेकिन माना जा रहा है कि यह अगले साल अंत में रिलीज होगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

बता दें कि इस साल करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म कलंक रिलीज हुई थी। फिल्म में माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर थे। फिल्म को लेकर करण ने कहा था कि यह फिल्म उनके पिता का सपना था इसलिए यह उनके लिए काफी स्पेशल है। फिल्म बड़े बजट में बनकर तैयार हुई थी लेकिन यह दर्शकों को पसंद नहीं आई और बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। 

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...