करण जौहर ने बनाया इंस्टाग्रम पर नया प्राइवेट अकाउंट! कई बॉलीवुड सेलेब्स कर रहे फॉलो

Karan Johar Instagram account: रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्ममेकर करण जौहर ने इंस्टाग्रम पर नया प्राइवेट अकाउंट बनाया है। इस अकाउंट को कई बॉलीवुड सेलेब्स फॉलो कर रहे हैं।

Karan Johar
करण जौहर 

मुख्य बातें

  • इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिजम को लेकर बहस जारी है
  • कई बॉलीवुड सेलेब्स को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है
  • करण जौहर 14 जून से अपने वैरिफाइड अकाउंट पर एक्टिव नहीं है

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को आत्महत्या कर ली थी। उनके निधन से बॉलीवुड में नेपोटिज्म और गुटबाजी को लेकर फिर से बहस छिड़ गई है। सुशांत के फैंसकरण जौहर,  सलमान खान, आलिया भट्ट, अनन्या पांडे, सोनम कपूर जैसे कलाकारों को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। करण जौहर सुशांत की मौत के बाद से अपने वैरिफाइड सोशल मीडिया अकाउंट पर एक्टिव नहीं हैं। उन्होंने अपने वैरिफाइड अकाउंट पर आखिरी पोस्ट सुशांत को श्रद्धांजलि हुए किया था। हालांकि, अब रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि करण जौहर ने बॉलीवुड सेलेब्स के लिए एक नया प्राइवेट अकाउंट बनाया है।

खबरों की मानें तो करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर एक सीक्रेट प्राइवेट अकाउंट बनाया है। हाल ही में इंस्टाग्राम पर करण जौहर के नाम का एक अकाउंट 'करण अफेयर्स' (karanafffairs) दिखाई दिया है। इसपर फिलहाल एक पोस्ट अपडेट की गई है। यह अकाउंड  वैरिफाइड नहीं है। इस अकाउंट को 21 लोगों फॉलो कर रहे हैं। वहीं, 'करण अफेयर्स' अकाउंट ने अब तक 144 लोगों को फॉलो किया है। अकाउंट को शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान और बेटी सुहाना, अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता और एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी फॉलो कर रहे हैं। 


गौरतलब है कि करण जौहर के एक दोस्त ने कुछ दिन पहले खुलासा किया था कि सोशल मीडिया पर मिल रही लगातार नफरत से वह बुरी तरह टूट गए हैं। करण के करीबी दोस्त ने बताया था कि  वह अक्सर रोते रहते हैं। दोस्त ने बताया कि करण पूरी तरह टूट गए हैं। करण कई सालों से ट्रोल होते रहे हैं और उन्हें लगने लगा था कि उनकी चमड़ी मोटी हो गई है। मगर सुशांत की मौत के बाद जिस तरह उन्हें नफरत का सामना करना पड़ा, उसे देखकर वह बुरी तरह से टूट गए हैं। दोस्त ने बताया कि करण के करीबी सारे लोगों को ट्रोल किया जा रहा है और इसके लिए भी वह खुद को कसूरवार मान रहे हैं। 

अगली खबर