'मन्‍नत' के बाहर घंटों खड़ा रहा कन्नड़ फिल्ममेकर, शाहरुख खान को सुनाना चाहता है फ‍िल्‍म की कहानी

बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान के साथ काम करने का सपना हर फ‍िल्‍ममेकर और डायरेक्‍टर का होता है। इस सपने को पूरा करने के लिए न‍िर्माता-न‍िर्देशक किसी भी हद तक जाने से गुरेज नहीं करते हैं।

Shah Rukh Khan New
Shah Rukh Khan New 

बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान के साथ काम करने का सपना हर फ‍िल्‍ममेकर और डायरेक्‍टर का होता है। इस सपने को पूरा करने के लिए न‍िर्माता-न‍िर्देशक किसी भी हद तक जाने से गुरेज नहीं करते हैं। अगर यकीन नहीं तो अब एक कन्नड़ फिल्ममेकर को ही देख लीजिए। वह हाथ में पोस्टर लिये शाहरुख खान के बंगले मन्‍नत के बाहर घंटो तक खड़ा रहा। सोशल मीडिया पर फ‍िल्‍ममेकर की तस्‍वीर वायरल हो रही है। 

कन्नड़ फिल्ममेकर जयंत सीगे एस. शाहरुख के साथ अपनी नई फिल्म डिस्कस करने के लिए उनके घर के बाहर घंटों खड़े रहे। उन्‍होंने अपनी तस्‍वीर सोशल मीडिया पर शेयर की और लिखा- "इस बेकार साल के खत्म होने पर एक बहुत बेवकूफी भरी हरकत कर रहा हूं। मैं शाहरुख खान के घर से बाहर हूं। मेरा सपना 'प्रोजेक्ट एक्स' और उसकी तरफ मैं उनका ध्‍यान पाना चाहता हूं। हो सकता है कि वे शहर में ना हों। आप लोग मेरी मदद करें। मेरी बात उन तक पहुंचाएं।"

कन्नड़ एक्टर राकेश ने भी जयंत का पोस्टर शेयर कर अपने फैंस से मदद करने के लिए कहा। इसके बाद उनके फैंस, इस पोस्‍ट को शेयर कर रहे हैं ताकि किंग खान संज्ञान ले लें। बता दें कि शाहरुख खान आखिरी बार साल 2018 में पर्दे पर नजर आए थे। यह फ‍िल्‍म थी जीरो जिसमें कटरीना कैफ और अनुष्‍का शर्मा उनके साथ नजर आई थीं। फ‍िल्‍म ने पहले द‍िन अच्‍छी कमाई की थी लेकिन इसकी खूब आलोचना हुई थी। 

पठान में आएंगे नजर

शाहरुख खान फ‍िल्‍म पठान में नजर आएंगे। इस फ‍िल्‍म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी उनके साथ नजर आने वाले हैं। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने ‘पठान’ फिल्म की शूटिंग का फर्स्ट शेड्यूल पूरा कर  लिया है। शाहरुख ने शूटिंग का पहला शेड्यूल 20 दिन जबकि दीपिका ने 5 दिन में खत्म किया। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का शूट कुछ दिन पहले ही शुरू हुआ था। यह फ‍िल्‍म एक्‍शन से भरपूर होगी, जिसमें शाहरुख और दीपिका के साथ-साथ जॉन अब्राहम भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। शाहरुख और दीपिका फिल्म में जहां एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं वहीं जॉन के रोल को लेकर अभी कोई स्पष्टता नहीं है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर