आईसीयू में भर्ती नहीं हैं Kanika Kapoor, चौथी बार कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आने पर खुद दी जानकारी

Kanika Kapoor health update: हाल ही में कनिका कपूर का चौथा कोरोना वायरस टेस्ट हुआ थी, जो पॉजिटिव आया। इससे उनके परिवारवालों की चिंता बढ़ गई। अब कनिका ने बताया है कि वे आईसीयू में नहीं हैं और ठीक हैं।

Kanika Kapoor is not in ICU
Kanika Kapoor is not in ICU  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कनिका कपूर ने दी अपनी सेहत की जानकारी
  • बताया कि वे आईसीयू में भर्ती नहीं हैं
  • कनिका चौथी टेस्ट में भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गईं

कोरोना वायरस का प्रकोप पूरी दुनिया पर बढ़ता जा रहा है। बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर भी कोरोना वायरस की चपेट में आ चुकी हैं। हाल ही में उनका चौथी बार कोरोना वायरस का टेस्ट किया गया, जिसमें वे फिर से पॉजिटिव आई। इस बात से कनिका के परिवार और फैंस की चिंता बढ़ गई। क्योंकि चारों टेस्ट्स में कनिका कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई हैं। लेकिन अब कनिका ने एक मैसेज शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी सेहत की अपडेट दी है।

कनिका ने कल यानी रविवार देर रात अपने इंस्टाग्राम में एक फोटो शेयर करते हुए बताया कि सोने जा रही हूं। आप सभी को अच्छी वाइब्स भेज रही हूं। आप लोग सुरक्षित रहें। आपकी चिंता के लिए धन्यवाद, लेकिन मैं आईसीयू में नहीं हूं। मैं ठीक हूं। मुझे उम्मीद है कि मेरा अगला टेस्ट नेगेटिव आए। घर पर अपने बच्चों और परिवार के पास जाने का इंतजार कर रही हूं। उन्हें मिस करती हूं।

आपको बता दें कि कनिका के चौथी बार पॉजिटिव आने से परिवार की चिंता बढ़ गई थी। आईएएनएस के मुताबिक कनिका के परिवार के सदस्य ने बताया कि हम टेस्ट रिपोर्ट्स को लेकर चिंतित हैं। ऐसा लग रहा है कि कनिका पर इलाज का असर नहीं पड़ा रहा है और इस लॉकडाउन में हम उन्हें एडवांस इलाज के लिए प्लेन से भी नहीं ले जा सकते हैं। हम सिर्फ उनके ठीक होने की दुआ कर सकते हैं। हालांकि इस बारे में SGPGIMS के डॉक्टर्स का कहना है कि सिंगर की हालत स्थिर है। अब कनिका ने भी यही बात बताई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@kanik4kapoor) on

बता दें कि कनिका कपूर 9 मार्च का लंदन से भारत लौटी थीं। यहां आने के बाद उन्होंने होली पार्टी समेत कुछ पार्टीज में हिस्सा लिया था। जिसमें वे सैकड़ों लोगों के संपर्क में आई थी। कनिका के इस गैर-जिम्मेदाराना बर्ताव के लिए सोशल मीडिया पर उनकी बहुत आलोचना हुई। इसी मामले में कनिका के खिलाफ कुछ एफआईआर भी दर्ज हुई हैं।

अगली खबर