Kanika Kapoor Health Update: 17 दिन बाद अस्पताल से वापस घर लौटीं कनिका कपूर, पुलिस जल्द करेगी पूछताछ

Kanika Kapoor Corona Virus Health Update: बेबी डॉल सिंगर कनिका कपूर कोरोना से ठीक होने के बाद अपने घर वापस लौट आई हैं। कनिका बीते 17 दिनों से अस्पताल में भर्ती थीं। जानिए अब कैसी है कनिका की तबीयत...

Kanika Kapoor
Kanika Kapoor 

मुख्य बातें

  • कनिका कपूर अस्पताल से डिसचार्ज होकर घर वापस लौट आई हैं।
  • कनिका कपूर के भाई अनुराग ने इसकी पुष्टि की है।
  • कनिका कपूर से पुलिस जल्द ही पूछताछ करने वाली है।

मुंबई. बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर ने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग जीत ली है। कनिका की पिछले दिनों पांचवीं और छठी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। अब लगभग 17 दिन के बाद कनिका कपूर अपने घर वापस लौट आई हैं। 

Spotboye की रिपोर्ट के मुताबिक कनिका कपूर अस्पताल से डिसचार्ज होकर घर वापस लौट आई हैं। कनिका कपूर के भाई अनुराग ने इस बात की पुष्टि की है। अनुराग ने कहा- 'हां कनिका वापस आ गई हैं। वह काफी हद तक ठीक हैं।'

अनुराग के मुताबिक- परिवार के सभी लोग काफी खुश हैं कि वह ठीक हो गई है। हालांकि, सबसे ज्यादा खुशी की बात है कि कनिका के संपर्क में जितने लोग आए थे, उनमें किसी का भी कोरोना टेस्ट पॉजीटिव नहीं आया है।   

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hi

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

पुलिस करेगी कनिका से पूछताछ
रिपोर्ट्स के मुताबिक कनिका कपूर से पुलिस जल्द ही पूछताछ करने वाली है। दरअसल पुलिस कनिका का सेल्फ क्वारनटाइन पूरा होने का इंतजार कर रही है। 20 अप्रैल के बाद कनिका से पूछताछ की जाएगी। पुलिस कनिका से पूछे जाने वाले सवालों की लिस्ट तैयार कर रही हैं। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें सबसे अहम सवाल नौ मार्च को लंदन से उनकी वापसी से संबंधित होगा। कनिका से पूछा जाएगा की क्या उन्होंने मुंबई एयरपोर्ट में मेडिकल स्क्रीनिंग करवाई थी या नहीं? उन्होंने क्या सावधानी बरती? इसके अलावा वह बुखार के बावजूद पार्टी में क्यों शामिल हुई थीं।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Thank you @judithleiberny Love my #Camera #bag

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

इन धाराओं में दर्ज हुई थी एफआईआर
कनिका कपूर 9 मार्च को लंदन से भारत लौटी थीं और देश आने के बाद वो सेल्फ आइसोलेशन में नहीं रहीं बल्कि कई पार्टियों में शामिल हुईं। कनिका के खिलाफ आईपीसी की धारा 269 और 270 के तहत मामला दर्ज हुआ है।

कनिका पर आरोप सिद्ध हो जाते हैं तो उन्हें 6 महीने की जेल की सजा या जुर्माना या फिर दोनों ही सजा हो सकती है।कनिका कपूर ने सोशल मीडिया पोस्ट कर फैंस को यह जानकारी दी थी कि उन्हें कोरोना वायरस हो गया है। हालांकि, कुछ वक्त बाद उन्होंने अपने पोस्ट को डिलीट कर दिया था। आपको बता दें कि कनिका बेबी डॉल जैसे गानों को अपनी आवाज दे चुकी हैं।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर