Kangana Ranaut ने शेयर की PM मोदी की तस्वीर, राम मंदिर पर बोलीं- जो 500 साल में नहीं हुआ वो...

Kangana Ranaut on Ram Mandir: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राम मंदिर भूमि पूजन के दौरान की तस्वीर शेयर की और इसके कई दशक में आने वाला पल बताया।

Kangana Ranaut on Ram Mandir
Kangana Ranaut on Ram Mandir 

मुख्य बातें

  • अयोध्या में राम मंदिर बनाए जाने पर बोलीं कंगना रनौत।
  • कंगना रनौत ने शेयर की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर।
  • कंगना बोलीं- कई दशकों में एक बार आने वाला पल है।

अयोध्या में आज (5 अगस्त) को भगवान राम के भव्य मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन हुआ। इससे भक्तों में और पूरे देश में उत्साह का माहौल है। आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक ने सोशल मीडिया पर इसे लेकर खुशी जाहिर की। तमाम बॉलीवुड ने भी सोशल मीडिया पर राम मंदिर की नींव रखे जाने को लेकर खुशी जाहिर की जिसमें कंगना रनौत भी शामिल हैं।

कंगना रनौत ने किया पोस्ट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर का शिलान्यास किया और एक्ट्रेस कंगना रनौत ने पीएम मोदी की फोटो ट्वीट कर लिखा, 'जो 500 साल में नहीं हो सका वो इस साल हो गया.. यह केवल तस्वीर नहीं है बल्कि कई दशकों में एक बार आने वाला पल है।' जय श्री राम।

कंगना रनौत ने इससे पहले भगवान राम की तस्वीर पोस्ट कर लिखा था, 'आज भारत एक बार फिर से अब तक की सबसे शानदार सभ्यता रामराज्य की स्थापना कर रहे हैं, जहां राम सिर्फ एक राजा नहीं हैं बल्कि जीवन का एक तरीका है'। उन्होंने आगे लिखा, 'श्री राम ने दूसरों की भलाई के लिए आत्म बलिदान के उच्चतम मानकों की स्थापना की, केवल शरीर मरता है, गुण नहीं मरते।

मालूम हो कि 5 अगस्त को पीएम मोदी हेलीकॉप्टर से अयोध्या पहुंचे जहां मुख्यमंत्री ने उनका स्वागत किया। भूमि पूजन से पहले मोदी हनुमानगढ़ी स्थित मंदिर पहुंचे और राम मंदिर निर्माण के लिए हनुमान जी से आशीर्वाद मांगा। मंदिर में कुछ समय पूजा-अर्चना करने के बाद मोदी राम जन्मभूमि क्षेत्र के लिए रवाना हुए और वहां पहुंचकर भगवान राम को दंडवत प्रणाम किया।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर