Kangana Ranaut New House: कंगना ने मनाली में बनाया एक और घर, रिवर स्टोन से बने घर के अंदर की खूबसूरत तस्वीरें देख रह जाएंगे

Kangana Ranaut New House Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने मनाली में एक और घर बनाया है जो पहाड़ों की खूबसूरती को दिखाता है। उनका ये घर बेहद खूबसूरत है, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने शेयर कीं।

Kangana Ranaut New Manali House
Kangana Ranaut New Manali House 
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत ने मनाली में बनाया एक और घर।
  • एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की नए घर की तस्वीरें।
  • कंगना रनौत का ये घर काफी खूबसूरत है।

Kangana Ranaut New House Inside Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी फिल्मों के अलावा अपने विवादित बयानों के चलते चर्चा में रहती हैं। कंगना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और खुद से जुड़े पोस्ट शेयर करती हैं। अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने नए घर की तस्वीरें शेयर की हैं, जो बेहद खूबसूरत हैं।

कंगना रनौत ने शेयर किया ये पोस्ट

कंगना ने मनाली में अपना दूसरा घर बनाया है और इसकी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। उनका ये घर माउंटेन स्टाइल में बना है। घर की फोटोज शेयर कर कंगना ने लिखा, 'यहां उन लोगों के लिए कुछ है जिन्हें डिजाइन पसंद है, जिन्हें पहाड़ों की वास्तुकला को लेकर उत्सुकता है जो स्थानीय लेकिन प्राचीन और पारंपरिक है। मैंने एक नया घर बनाया है, जो मनाली स्थित मेरे मौजूदा घर का विस्तार है। लेकिन इस घर को मैंने माउंटेन स्टाइल में रखा ये रिवर स्टोन, लोकल स्लेट और लकड़ियों से बना है। मैंने घर में हिमाचली पेंटिंग, बुनाई, कालीन, कढ़ाई और लकड़ी की करिगिरी की चीजों को भी शामिल किया है।'

Also Read: धाकड़ के फ्लॉप होने के बाद क्या अब ओटीटी पर रिलीज होगी कंगना रनौत की फिल्म तेजस? जानें

घर में है खास वॉल

कंगना ने अपने इस खूबसूरत घर में एक वॉल ऐसी बनाई है जो हिमाचल को समर्पित है। इस दीवार पर उस फोटोग्राफर द्वारा खींची गई तस्वीरों को लगाया है, जिसने कंगना के घर की तस्वीरें खींची हैं। इन तस्वीरों की खासियत यह है कि यह सभी हिमाचल की हैं। कंगना के घर की ये तस्वीरें फैंस को बहुत पसंद आ रही हैं और वो लगातार इन फोटोज पर कमेंट कर रहे हैं। मालूम हो कि मनाली में कंगना रनौत का दूसरा घर है। इससे पहले उन्होंने मनाली में जो घर बनाया था वो भी बेहद खूबसूरत है जिसकी फोटोज वो कई बार सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं।

Also Read: इमरजेंसी फिल्म के लिए कंगना रनौत हो रहीं बुरी तरह ट्रोल, सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट्स

वर्कफ्रंट

कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म धाकड़ रिलीज हुई थी जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। इस फिल्म की ओपनिंग भी एक करोड़ रुपये से कम रही। उन्होंने अपने अगले राजनीतिक ड्रामा फिल्म 'इमरजेंसी' की तैयारी शुरू कर दी है। साथ ही वह 'तेजस' में एक वायु सेना पायलट की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी। इसके अलावा वो 'मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लेजेंड ऑफ डिड्डा' और 'सीता: द इंकार्नेशन' में नजर आने वाली हैं। उन्होंने हाल ही में अपने प्रोडक्शन हाउस के तहत बनने वाली फिल्म 'टिकू वेड्स शेरू' को पूरा किया है जिसमें   नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर लीड रोल में हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर