दीपिका की बात पर कंगना ने उठाए सवाल- 'ये कैसा डिप्रेशन जो 8 साल बाद हो रहा है'

सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय मांगने में कंगना रनौत सबसे आगे रही हैं। एक बार फिर उन्होंने दीपिका पादुकोण के डिप्रेशन के दावे पर सवाल उठाते हुए निशाना साधा है।

Kangana Ranaut and Deepika Padukone
कंगना रनौत और दीपिका पादुकोण  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • दीपिका पादुकोण पर कंगना रनौत ने एक बार फिर साधा निशाना
  • एक्स से ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन को लेकर उठाए सवाल
  • 8 साल बाद डिप्रेशन हुआ फिर शादी भी कर ली, ये कैसा अवसाद है: कंगना

मुंबई: कंगना रनौत मुखर होकर अपनी बात रखने के लिए जानी जाती हैं। दीपिका पादुकोण ने फैंस से सुशांत के निधन के बाद मानसिक बीमारी के बारे में जागरूकता फैलाने का आग्रह किया था। अब टीम कंगना ने कंगना रनौत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें कंगना ने दीपिका की ओर से डिप्रेशन पर दी जा रही परिभाषा और बयान पर सवाल उठाए हैं।

वीडियो की शुरुआत में कंगना ने कहा 2015-16 में दीपिका ने दावा किया था कि 2008 में किसी के उन्हें छोड़ देने के बाद से वह डिप्रेशन से पीड़ित हैं। कंगना ने सवाल उठाते हुए कहा कि यह कैसा डिप्रेशन है जो 8 साल बाद होता है। अफेयर्स के बाद वह डिप्रेशन का शिकार हो गईं और इस सब के बीच उन्होंने शादी की।

कंगना ने कहा कि वह अवसाद के शिकार हुए लोगों को जानती हैं, जिनकी जिंदगी का बहुत बड़ा हिस्सा रुक सा जाता है और यह खतरा लगातार बना रहता है कि वह दोबारा कभी अपनी पूरी क्षमता में वापस आ पाएंगे या नहीं। यहां आप कंगना का वीडियो देख सकते हैं।

कंगना ने आगे आरोप लगाया कि दीपिका अपने डिप्रेशन का बिजनेस बना रही हैं। उन्होंने यह भी दावा किया गया कि सुशांत ने मानसिक परेशानी से अपना जीवन समाप्त कर लिया। कंगना ने एक ‘रैकेट’ का उल्लेख करते हुए कहा कि यह सब मिलकर काम करते हैं और ऐसे कमेंट को लाइक, रीट्वीट करना शुरू कर देते हैं।

कंगना ने कहा कि अगर किसी को लगता है कि उसे डिप्रेशन है तो वह अपने लिए बोल सकता है लेकिन सुशांत या कंगना या किसी और को जबरन डिप्रेशन का शिकार घोषित करने की क्या जरूरत है जबकि व्यक्ति खुद बार बार कह रहा है कि ऐसा नहीं है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर