Celeb Reactions on Corona Vaccination: देश में शुरू हुआ कोरोना का टीकाकरण, इन बॉलीवुड सेलेब्स ने जाहिर की खुशी

कोरोना जैसे खतरनाक वायरस को मात देने के लिए देशभर में टीकाकरण अभियान की शुरुआत 16 जनवरी से शुरू हुई है। बॉलीवुड के तमाम सितारों ने भी इस अभियान की शुरुआत पर खुशी जाहिर की।   

Bollywood Celebs Reaction on Covid Vaccination:
Bollywood Celebs Reaction on Covid Vaccination 

मुख्य बातें

  • देशभर में टीकाकरण अभियान की शुरुआत 16 जनवरी से शुरू हुई है।
  • कोरोना की वैक्‍सीन तैयार करने वाला भारत अग्रणी देश है।

Bollywood Celebs Reaction on Covid Vaccination: कोरोना जैसे खतरनाक वायरस को मात देने के लिए देशभर में टीकाकरण अभियान की शुरुआत 16 जनवरी से शुरू हुई है। कोरोना की वैक्‍सीन तैयार करने वाला भारत अग्रणी देश है। देशभर में आज शाम 5:30 बजे तक 1,65,714 लोगों को कोविड वैक्सीन का टीका लगाया गया। पूरे देश में कोरोना टीकाकरण अभियान को सकारात्‍मकता की नजर से देखा जा रहा है और लोग जल्‍द इस वायरस से मुक्ति की उम्‍मीद लगा रहे हैं। बॉलीवुड के तमाम सितारों ने भी इस अभियान की शुरुआत पर खुशी जाहिर की। 
 
बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने शनिवार को भारत के कोविड टीकाकरण अभियान की सराहना की और देश के अग्रिम पंक्ति के योद्धाओं का भी आभार व्यक्त किया। प्रियंका ने अपने अकाउंट से ट्वीट किया, "ब्रावो इंडिया। बड़े पैमाने पर कोविड टीकाकरण अभियान को शुरू करने के लिए भारतीय अधिकारियों, चिकित्सा और स्वास्थ्य टीमों को बधाई। हमेशा आगे रहने वाले हमारे नायकों के प्रति आभार हैं, जिन्होंने दूसरों को बचाने के लिए अपने जीवन को खतरे में डाला है।"

अभिनेता अनुपम खेर ने टीकाकरण अभियान लेकर अपनी खुशी जाहिर की है। उन्होंने 'जय हो' लिखकर वो वीडियो शेयर किया है, जिसमें अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में राष्ट्रव्यापी टीकाकरण अभियान की शुरुआत पर अस्पताल के एक सफाई कर्मी को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन की उपस्थिति में कोविड​​-19 का पहला टीका लगाया गया। एक दूसरे ट्वीट में उन्‍होंने ल‍िखा- भारत के वैज्ञानिकों और डॉक्टर्स का बहुत बहुत धन्यवाद।भारत का धन्यवाद।भारत सरकार का और प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का धन्यवाद। कुछ भी हो सकता है। जय हो। जय हिंद।

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत ने भी वीडियो शेयर किया, जिसमें दिल्ली एम्स के डायरेक्टर डॉक्टर रणदीप गुलेरिया कोरोना वैक्सीन लगवा रहे हैं। कंगना ने इस वीडियो के साथ कैप्‍शन में लिखा- 'शानदार!! इंतजार नहीं कर सकती। 

एक्ट्रेस निमरत कौर ने भी ट्वीट करते हुए लिखा, 'दुनिया के #LargestVaccineDrive पर सभी लोगों के लिए शुभकामनाएं। यह एक बहुप्रतीक्षित अंत की एक सहज, सफल शुरुआत हो सकती है!'
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर