Panga में कंगना रनौत ने मारी जस्सी गिल को कई बार लात, पंजाबी एक्टर ने खुद किया खुलासा

बॉलीवुड
Updated Dec 23, 2019 | 23:06 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Kangana Ranaut और जस्सी गिल की फिल्म पंगा का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में एक्ट्रेस की दमदार एक्टिंग की तारीफ अभी से ही शुरू हो गई है।

Kangana Ranaut की फिल्म पंगा
Kangana Ranaut की फिल्म पंगा 
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत की फिल्म पंगा का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।
  • फिल्म में कंगना रनौत के पति की भूमिका में जस्सी गिल नजर आएंगे।
  • हाल ही में एक्टर ने फिल्म को लेकर एक मजेदार किस्सा शेयर किया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी नई फिल्म पंगा को लेकर चर्चा में है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। ट्रेलर रिलीज के बाद हर कोई कंगना की तारीफ कर रहा हैं। बता दें कि फिल्म में कंगना रनौत एक कबड्डी प्लेयर की भूमिका निभा रही हैं, जो एक मां भी है। फिल्म में कंगना रनौत, जस्सी गिल के अलावा ऋचा चड्ढा भी मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं। वहीं फिल्म को अश्विनी अय्यर ने डायरेक्ट किया है। 

फिल्म पंगा में जया निगम के किरदार में कंगना रनौत ने शानदार एक्टिंग की है। ट्रेलर के सामने आने के बाद साफ है कि एक्ट्रेस एक बार फिर से दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। ट्रेलर के शुरुआत में कंगना बेड पर सोते हुए जस्सी गिल को लात मारती नजर आ रही हैं। जिससे उनकी नींद खुल जाती है। हाल ही में ट्रेलर लॉन्च के दौरान जस्सी गिल से सवाल किया गया कि ट्रेलर में आपको काफी लात पड़ी है। इस पर उन्होंने बताया कि ट्रेलर में एक या दो बार ही लात मारते दिखाया गया है। लेकिन असल में कंगना रनौत उन्हें 14 से 15 बार लात मारी है।

इस दौरान उन्होंने बताया गर्म पानी का बैग जो ट्रेलर में इस्तेमाल किया गया है। ये वाकई इस्तेमाल किया गया है। क्योंकि 14 से 15 बार लात खाने के बाद इसकी जरूरत पड़ती है। इस दौरान फिल्म की डायरेक्टर अश्विनी अय्यर और कंगना काफी हंसती हुई दिखाई दे रही हैं।

 

 

फिल्म पंगा में जस्सी गिल, कगंना रनौत के पति की भूमिका में नजर आ रहे हैं। फिल्म अगले साल 24 जनवरी को रिलीज होगी। बता दें कि पंगा के साथ वरुण धवन की फिल्म स्ट्रीट डांसर थ्री डी भी बॉक्स-ऑफिस पर रिलीज होगी। फिल्म में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

वहीं आने वाले दिनों में कंगना 'पंगा' के अलावा थलाइवी, धाकड़ जैसी फिल्मों में दिखाई देंगी। पिछले महीने ही फिल्म थलाइवी का टीजर रिलीज किया गया था। जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर