ट्विटर से जुड़ी कंगना रनौत, बोलीं- लोगों ने सोशल मीडिया पर मेरी गैरमौजूदगी का फायदा उठाया

Kangana Ranaut Joins Twitter: कंगना रनौत हाल ही में ट्विटर से जुड़ गई हैं। उन्होंने एक वीडियो शेयर कर कहा कि सोशल मीडिया पर उनकी गैरमौजूदगी का लोगों ने फायदा उठाया।

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut 
मुख्य बातें
  • ट्विर से जुड़ीं बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत
  • कंगना ने वीडियो पोस्ट कर कहा कि सोशल मीडिया पर उनकी गैरमौजूदगी का फायदा उठाया गया
  • कंगना ने कहा कि वो सोशल मीडिया की ताकत समझती हैं

एक्ट्रेस कंगना रनौत फिल्म इंडस्ट्री की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं। बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना सोशल मीडिया से दूर रहती हैं लेकिन अब वो ट्विटर के जरिए फैंस से जुड़ गई हैं।

कंगना खुलकर अपनी बात रखने के लिए जानी जाती हैं। अब वो सोशल मीडिया से जुड़ गई हैं और उन्होंने एक वीडियो पोस्ट कर बताया कि वो इस प्लैटफॉर्म की ताकत को समझती हैं। एक्ट्रेस ने जो वीडियो शेयर किया उसमें वो कहती हैं, 'मुझे फिल्मों में काम करते करीब 15 साल हो गए हैं और इन 15 सालों में ऐसे कई मौके आए हैं जब मुझपर सोशल मीडिया जॉइन करने का प्रेशर रहा है।' कंगना ने कहा कि उन्होंने करोड़ों की डील केवल इसलिए छोड़ दी कि क्योंकि उनके सामने सोशल मीडिया पर आना पड़ेगा।

लोगों ने उठाया फायदा

कंगना ने वीडियो जारी कर कहा कि उनके सोशल मीडिया पर नहीं होने का लोगों ने फायदा उठाया। उन्होंने वीडियो में कहा, 'मैं चुड़ैल हूं और मेरे पैर उल्टे हैं। इस बात का फायदा उठाया कि मैं सोशल मीडिया पर नहीं हूं। मगर फिर भी मैं सोशल मीडिया पर नहीं आई क्योंकि मुझे अपनी ऑडियंस से दूरी महसूस नहीं हुई।' कंगना ने आगे कहा कि उन्होंने इस साल सोशल मीडिया की ताकत देखी है किस तरह सारा विश्व एक साथ आकर सुशांत के लिए फाइट की और उसमें सफलता पाई। इससे उन्हें उम्मीदें हैं कि न्यू इंडिया के लिए जो भी बदलाव चाहते हैं उसके लिए आवाज उठा सकते हैं। कंगना ने आगे कहा कि पहली बार वो ट्विटर पर आई हैं जिसके लिए वो बहुत एक्साइटेड हैं। मालूम हो कि अब तक कंगना रनौत का अकाउंट उनकी टीम हैंडल करती थी, जिसे अब वो खुद हैंडल करेंगी।

बता दें कि पिछले कुछ समय से कंगना मनाली में अपने परिवार के साथ रह रही हैं और फैमिली के साथ समय बिता रही हैं। बीते दिनों में वो अपने परिवार के साथ पिकनिक पर भी गईं, यहां वो मंदिरों में भी जा चुकी हैं। लॉकडाउन के दौरान भी सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें अक्सर सामने आती रही थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर