Manikarnika Dolls: बाजार में आईं मण‍िकर्ण‍िका डॉल्‍स, बहुत प्‍यारा है कंगना रनौत की फ‍िल्‍म से प्रेर‍ित अंदाज

Kangana Ranaut Film Manikarnika dolls: कंगना रनौत की फ‍िल्‍म मणिकर्णिका में उनके क‍िरदार से प्रेर‍ित गुड़‍िया लॉन्‍च की गई है। ये देखने में बेहद प्‍यारी है।

Kangana Ranaut Film Manikarnika dolls are the new favourite for children
Manikarnika Dolls 

मुख्य बातें

  • कंगना की फ‍िल्‍म मणिकर्णिका में उनके क‍िरदार पर आधार‍ित गुड़‍िया लॉन्‍च हुई है
  • कंगना की ये फ‍िल्‍म 2019 में र‍िलीज हुई थी
  • इस फ‍िल्‍म में कंगना ने झांसी की रानी का क‍िरदार निभाया था

बॉलीवुड हस्तियों को अक्सर खुद को एक गुड़िया रूप में अमर कर दिया जाता है, इस कड़ी में शामिल होने वाली नयी सेलिब्रिटी कंगना रनौत है। मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी में कंगना की भूमिका से प्रेरित होकर, यह गुड़िया आभूषण और पारंपरिक साड़ी के साथ सजाई गई है। 

कंगना रनौत की टीम ने सोशल मीडिया पर उस गुड़िया की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और कहा है कि यह गुड़िया अब बच्चों की नई फेवरेट गुड़िया बन गई है। सोशल मीड‍िया हैंडल पर लिखा गया है क‍ि यह अच्छा है जब बच्चे हमारे असली नायकों के बारे में बारे में जानेंगे और उनकी देशभक्ति और बहादुरी से प्रेरित होंगे।

आपको बता दें की कंगना रनौत पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया से लेकर नैशनल मीडिया तक पर चर्चा का विषय रही हैं। सुशांत सिंह की आत्महत्या के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर फिर से बहस तेज हो गई थी और सुशांत के आत्महत्या की वजह भी इसी को बताया गया था। इस विषय पर कंगना ने खुल कर बात की और सोशल मीडिया नेशनल मीडिया पर बॉलीवुड के कई दिग्गज लोगों को नेपोटिज्म का सरताज बताया। खैर कंगना आए दिन किसी न किसी कॉन्ट्रोवर्सी में रहती ही हैं। पर फिलहाल किसी अच्छी खबर यानी अपनी इस गुड़िया को लेकर चर्चा में हैं। 

कंगना रनौत की फ‍िल्‍म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी के बारे में  
मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी फिल्म दरअसल झांसी की रानी लक्ष्मी बाई के जीवन पर आधारित है। कंगना ने इस फिल्म में रानी लक्ष्मी बाई की भूमिका निभाई है। ये फ‍िल्‍म जनवरी 2019 में र‍िलीज हुई थी और बॉक्‍स ऑफ‍िस पर सफल भी रही थी। 

पहले भी आ चुकी हैं ये डॉल्‍स 
आपको बता दें कि पिछले दिनों पद्मावत से दीपिका पादुकोण के कैरेक्टर की एक गुड़िया सोशल मीडिया पर चर्चा में थी। मैचिंग ज्वैलरी और ड्रेस के साथ, यह गुड़िया बिल्कुल दीपिका के कैरेक्टर रानी पद्मावती के किरदार जैसी लग रही थी। इससे पहले तैमूर अली खान का भी डॉल वर्जन आ चुका है।

अगली खबर