Kajal Aggarwal wedding: बिजनेसमैन गौतम किचलू से शादी करेंगी काजल अग्रवाल, इसी महीने बजेगी शादी की शहनाई

Kajal Aggarwal wedding Date: अजय देवगन की फ‍िल्‍म सिंघम की अदाकारा काजल अग्रवाल ने इसी महीने दुल्‍हन बनने जा रही हैं। वह बिजनेसमैन गौतम किचलू से मुंबई में शादी करने वाली हैं।

Kajal aggarwal marriage
Kajal aggarwal 

मुख्य बातें

  • साउथ की अदाकारा काजल अग्रवाल ने की शादी की घोषणा
  • बिजनेसमैन गौतम किचलू से मुंबई में करने जा रहीं शादी
  • 30 अक्‍टूबर को प्राइवेट सेरेमनी में बनेंगी दुल्‍हन

Kajal Aggarwal announced wedding with gautam kitchlu: अजय देवगन की फ‍िल्‍म सिंघम की अदाकारा काजल अग्रवाल ने इसी महीने दुल्‍हन बनने जा रही हैं। काजल ने खुद सोशल मीडिया पर फैंस को ये खुशखबरी दी है। काजल ने पोस्‍ट लिखकर फैंस को शादी की तारीफ और जगह की जानकारी दे दी है। काफी समय से मीडिया में उनकी शादी को लेकर खबरें सामने आ रही थीं और अब खुद काजल ने इन खबरों को कंफर्म कर दिया है। 

काजल अग्रवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'और मैंने हां कह दी। यह बताते हुए मुझे बेहद खुशी हो रही है कि मैं गौतम किचलू शादी कर रहे हैं। इसी महीने 30 तारीख को मुंबई में एक प्राइवेट समारोह होगा जिसमें केवल परिवार के लोग शामिल होंगे। मैं एक नए सफर को तय करने जा रही हूं और इस सफर में मुझे आपका प्‍यार, स्‍नेह और आशीर्वाद मिलता रहेगा।  शादी के बाद भी मैं अपना काम जारी रखूंगी और आप सभी का मनोरंजन करती रहूंगी।'

काजल अग्रवाल ने जैसे ही अपनी शादी की खबर सोशल मीडिया पर दी, फैंस और उनके दोस्‍त बधाई देने लगे। कुछ ही देर में उनके इस पोस्‍ट को हजारों यूजर्स ने लाइक किया और कमेंट में बधाई दी।

सालभर पहले काजल अग्रवाल ने की थी शादी की बात

साल 2019 में काजल अग्रवाल ने कबूल किया था कि वह एक ऐसे व्यक्ति से शादी करेगी, जो फिल्म इंडस्ट्री से संबंध नहीं रखता हो। बाद में लक्ष्मी मांचू के चैट शो फीट अप विद द स्टार्स तेलुगु में भी काजल ने खुलासा किया था कि वो 2020 में शादी करने की योजना बना रही हैं।


बिजनेसमैन हैं काजल के होने वाले पति

'मगाधीरा', 'आर्या 2', 'डार्लिंग', 'मिस्टर परफेक्ट', 'विवेगम' जैसी कई सुपरहिट फिल्में देने वाली काजल अग्रवाल के होने वाले पति गौतम किचलू बिजनैसमैन हैं और इंटीरियर डिज़ाइंस कला के शौकीन और प्रशंसक हैं। यह अरेंज्ड-लव मैरिज होगी। गौतम के साथ काजल की इंगेजमेंट हो चुकी है। काजल और गौतम के रिलेशनशिप के बारे में तो ज्यादा जानकारी नहीं है लेकिन बताया जा रहा है अरेंज्ड-लव मैरिज है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर