अब रणबीर कपूर को मिला कबीर सिंह के डायरेक्‍टर का साथ, संदीप वांगा की अगली फ‍िल्‍म में आ सकते हैं नजर

बॉलीवुड
Updated Sep 12, 2019 | 10:07 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

हाल ही में र‍िलीज हुई फ‍िल्‍म कबीर स‍िंह की अपार सफलता के बाद डायरेक्‍टर संदीप वांगा ने अगली हिंदी फ‍िल्‍म पर काम शुरू कर द‍िया है। अपनी अगली फ‍िल्‍म में वह रणबीर कपूर संग काम करना चाहते हैं।

Sandeep reddy and ranbir kapoor
Sandeep reddy and ranbir kapoor 

साउथ की सुपरहिट फ‍िल्‍म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक आया तो फैंस ने उसे हाथोंहाथ लिया। हिंदी रीमेक कबीर सिंह दर्शकों के दिल में ऐसी उतरी कि यह ना केवल शाहिद कपूर के करियर की सबसे बड़ी फ‍िल्‍म बनी, बल्कि साल 2019 की सर्वाधिक कमाई करने वाली फ‍िल्‍म भी बनी। फ‍िल्‍म कबीर स‍िंह की अपार सफलता से डायरेक्‍टर संदीप रेड्डी वांगा खासा उत्‍साहित हैं और अब वह अपनी अगली हिंदी फ‍िल्‍म प्‍लान कर रहे हैं। 

संदीप रेड्डी वांगा ने नई हिंदी फ‍िल्‍म पर काम शुरू कर द‍िया है। इस फ‍िल्‍म को लेकर वह जाने माने प्रोड्यूसर भूषण कुमार से बातचीत कर चुके हैं। रिपोर्ट के अनुसार, संदीप ने कहानी प्रोड्यूसर भूषण कुमार को दिखाई है और उन्‍हें वह पसंद भी आई है। दोनों ने इस कहानी के ल‍िए स्‍टार कास्‍ट पर भी बात की है। रिपोर्ट की मानें तो फ‍िल्‍म में वह रणबीर कपूर संग काम करना चाहते हैं। 

सूत्रों के अनुसार रिपोर्ट में कहा गया है कि फ‍िल्‍म की कहानी रणबीर कपूर को भी सुनाई गई है, जोकि उन्‍हें पसंद आई है। संदीप जल्‍द ही रणबीर से मुलाकात करने वाले हैं। हालांकि रणबीर कपूर अभी ब्रह्मास्‍त्र और शमशेरा की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं। इसके अलावा उनके पास लव रंजन की भी एक फ‍िल्‍म है जिसमें अजय देवगन और दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी। ऐसे में देखना ये होगा कि संदीप की फ‍िल्‍म के लिए रणबीर कब वक्‍त दे पाते हैं। 

वहीं प्रोड्यूसर भूषण कुमार भी इन दिनों कई प्रोजेक्‍ट में व्‍यस्‍त हैं। आने वाले दिनों में उनकी फ‍िल्‍म मरजावां, मोगुल, Street Dancer 3D और भुज रिलीज होने वालीहैं। तो फ‍िलहाल इस फ‍िल्‍म पर अगली जानकारी आने तक कुछ भी कहा नहीं जा सकता है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर