एक्सीडेंट में बाल-बाल बचे थे जूनियर एनटीआर, उसी जगह पर हुई थी पिता और भाई की मौत

Junior NTR Birthday: साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (नंदमूरी तारक रामा राव) 20 मई को अपना बर्थडे मना रहे हैं। जानिए जूनियर एनटीआर से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें...

Junior NTR
Junior NTR 

मुख्य बातें

  • साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (नंदमूरी तारक रामा राव) 20 मई को अपना बर्थडे मना रहे हैं। 
  • जूनियर एनटीआर ने साल 1996 में तेलुगू फिल्म 'रामायणम' में चाइल्ड आर्टिस्ट करियर शुरू किया था।
  •  साल 2009 में जूनियर एनटीआर एक एक्सीडेंट में बाल-बाल बचे थे।

मुंबई. स्टूडेंट नंबर 1, सिम्हाद्री, बादशाह, टेम्पर जैसी फिल्मों में काम कर चुके साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (नंदमूरी तारक रामा राव) 20 मई को अपना बर्थडे मना रहे हैं। 

जूनियर एनटीआर साउथ सिनेमा के महान एक्टर और आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम एन.टी. रामा राव के पोते हैं। एनटीआर के पिता नंदमूरी हरिकृष्णा टीडीपी के सांसद और एक्टर थे।

जूनियर एनटीआर ने साल 1996 में तेलुगू फिल्म 'रामायणम' में चाइल्ड आर्टिस्ट करियर शुरू किया था। जूनियर एनटीआर साउथ के हाइएस्ट पेड एक्टर्स में से एक है। रिपोर्ट्स के मुताबिक वह एक फिल्म के लिए लगभग 20 करोड़ रुपए तक चार्ज करते हैं।  

Jr NTR fans take over social media trending #KomaramBheemNTR | Telugu Movie  News - Times of India

शादी पर हुआ था विवाद
जूनियर एनटीआर की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने लक्ष्मी प्रणति से 5 मई 2011 को शादी की थी। हालांकि, विजयवाड़ा के वकील सिंगुलुरी शांति प्रसाद ने जूनियर एनटीआर के खिलाफ चाइल्ड मैरिज एक्ट के तहत केस दर्ज कराया था।

 वकील ने जूनियर एनटीआर पर आरोप लगाया था कि जिस महिला से वह शादी कर रहे हैं वह महज 17 साल की हैं। ऐसे में कानूनी मुश्किलों से बचने के लिए 5 मई, 2011 को प्रणति के 18 साल होने पर ही शादी की।

Jr NTR Tests Positive For COVID-19, Under Home Isolation: I'm Doing  Absolutely Fine | Telugu Movie News - Times of India

एक्सीडेंट में  बाल-बाल बचे
 साल 2009 में जूनियर एनटीआर एक एक्सीडेंट में बाल-बाल बचे थे। दरअसल टीडीपी के कैंपेन करने के बाद जूनियर एनटीआर हैदराबाद वापस लौट रहे थे। इस दौरान उनका नलगोंडा के सूर्यापेट में एक्सीडेंट हो गया था। इस एक्सीडेंट में उन्हें कई चोटें भी आई थी।

 NTR 30: A Major Update On The Jr NTR Project To Be Revealed Tomorrow! -  Filmibeat

 एनटीआर जूनियर के पिता हरिकृष्णा की साल 2018 में कार एक्सीडेंट से मौत हो गई थी। ये एक्सीडेंट भी नालगोंडा जिले में ही हुआ था। इसके अलावा जूनियर एनटीआर के भाई जानकी राम का भी निधन इसी जिले में कार एक्सीडेंट में हुआ था। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो जूनियर एनटीआर अब एस.एस.राजामौली की फिल्म आरआरआर में नजर आने वाले हैं। फिल्म में वह स्वतंत्रता सेनानी कोमारम भीम का किरदार निभाने वाले हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर