Juhi Chawla के बच्‍चे नहीं देखते हैं उनकी फ‍िल्‍में, रोमांटिक सीन्‍स की वजह से बेटा हो जाता है असहज

Juhi Chawla in News: सैकड़ों फ‍िल्‍मों में जलवा द‍िखाने वाली अदाकारा जूही चावला लंबे समय से पर्दे से दूर हैं। हाल ही में उन्‍होंने एक इंटरव्‍यू में बताया क‍ि उनके बच्‍चों को उनकी फ‍िल्‍में पसंद नहीं।

Juhi Chawla
Juhi Chawla 

Juhi Chawla in News: सैकड़ों फ‍िल्‍मों में जलवा द‍िखाने वाली  अदाकारा जूही चावला लंबे समय से पर्दे से दूर हैं। साल 1986 में फ‍िल्‍म सल्‍तनत से सफर शुरू करने वाली जूही चावला ने 'इश्‍क', 'फ‍िर भी दिल है हिंदुस्‍तानी', 'स्‍वर्ग', 'राम जाने', कयामत से कयामत तक, चांदनी, बेनाम बादशाह, राधा का संगम, आईना जैसी सदाबहार फ‍िल्‍मों में काम किया। जूही चावला ने 20 साल तक सिनेमा पर राज किया और हर साल पांच से छह फ‍िल्‍मों में अपने अभिनय का प्रदर्शन किया। उसके बाद जूही चावला कम नजर आने लगीं।  

अपने फ‍िल्‍मी करियर में जूही चावला ने हर दिग्‍गज सितारे के साथ काम किया और कई सितारों के साथ उन्‍होंने इंटिमेट सीन तक दिए। उनकी कई फ‍िल्‍में ऐसी हैं जिनमें फ‍िल्‍माए गए रोमांटिक सीन खूब वायरल हुए थे। अपने इन्‍हीं रोमांटिक सीन्‍स को लेकर उन्‍होंने एक इंटरव्‍यू में बात की है। जूही चावला ने बताया क‍ि उनके बच्‍चों को उनकी फ‍िल्‍में पसंद नहीं और इसकी मुख्‍य वजह है रोमांटिक सीन्‍स। 

बेटा हो जाता है असहज 

जूही चावला ने बताया कि वह अक्‍सर बच्‍चों से फ‍िल्‍में देखने को कहती हैं। उनके पति भी बच्‍चों से उनकी कुछ फ‍िल्‍में देखने को कहते हैं। उदाहरण के लिए उनके पति जय मेहता ने बच्‍चों (जान्‍हवी और अर्जुन) से कहा कि वह अपनी मां की फ‍िल्‍म हम हैं राही प्‍यार के देखें। उस पर बेटे ने पूछा कि क्‍या उसमें रोमांस है तो उन्‍होंने कहा- हां! बस इसके बाद उन्‍होंने यह फ‍िल्‍म नहीं देखी। जूही बताती हैं कि उन्‍हें स्‍क्रीन पर रोमांच करते देख बेटा असहज हो जाता है। 

इन दो किरदारों को बच्‍चों ने सराहा

जूही चावला को आखिरी बार 2019 में आई फ‍िल्‍म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में देखा गया था। इस फ‍िल्‍म में वह अन‍िल कपूर के अपोजिट नजर आई थीं। वह बताती हैं कि उनके बच्‍चों को आज तक उनके दो ही किरदार पसंद आए। यह किरदार हैं फ‍िल्‍म मैं कृष्‍णा हूं का और दूसरा 'चॉक एंड डस्‍टर' का। बता दें कि जूही इन दिनों 'शर्मा जी की नमकीन' फ‍िल्‍म में काम कर रही हैं। इस फ‍िल्‍म की शूटिंग गाजियाबाद में की जा रही है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर