Jugal Hansraj on Masoom: मासूम के सेट पर उर्मिला मातोंडकर के साथ खूब लड़ते जुगल हंसराज, छूने से थी सख्त नफरत

Jugal Hansraj on Masoom: बॉलीवुड एक्टर जुगल हंसराज ने फिल्म मासूम को लेकर कई खुलासे किए। जुगल हंसराज ने बताया कि उन्होंने स्कूल से 15 दिन की छुट्टी लेकर मासूम की शूटिंग की थी।

Jugal Hansraj
Jugal Hansraj 
मुख्य बातें
  • एक्टर जुगल हंसराज ने फिल्म मासूम से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट डेब्यू किया था।
  • जुगल हंसराज ने अब मासूम से जुड़ी कई यादों को शेयर किया है।
  • जुगल हंसराज ने बताया वह और उर्मिला मासूम के सेट पर काफी लड़ते थे।

मुंबई. 80 के दशक की फिल्म मासूम से जुगल हंसराज और उर्मिला मातोंडकर ने बतौर चाइल्ड एक्टर डेब्यू किया था। जुगल हंसराज ने  अब  बताया कि फिल्म के सेट पर वह और उर्मिला मातोंडकर काफी लड़ाई करते थे। इसके अलावा वह नसीरुद्दीन  शाह को परेशान भी करते थे। 

इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में जुगल हंसराज ने कहा, 'मैंने केवल दो साल की उम्र में एक्टिंग करना शुरू कर दिया था। प्रिंट और कॉमर्शियल एड ने मुझे कॉन्फिडेंस दिया। मैंने केवल नौ साल की उम्र में पहला एक्टिंग प्रोजेक्ट शुरू किया था। मैं बहुत ही शरारती और बिगड़ैल बच्चा था। मासूम तो बिल्कुल भी नहीं था। फिल्म के डायरेक्टर शेखर कपूर ने मुझे न्यूट्राअमूल के एड में दारा सिंह के साथ देखा और मासूम के लिए कास्ट कर लिया था। 

Bollywood's Forgotten Stars: 10 unbelievable facts about 'Mohabbatein'  actor – Jugal Hansraj

पिता को किया कॉल
जुगल हंसराज ने इंटरव्यू में आगे बताया, 'शेखर कपूर ने मेरे पिता को कॉल किया था। उन्होंने कहा कि मेरा कोई ऑडिशन नहीं लेना होगा क्योंकि, उन्होंने मुझे एड फिल्म में देखा है। उस वक्त एड फिल्म दो से तीन मिनट लंबी  हुआ करती थी,  जिसे फिल्म शुरू होने से पहले दिखाया जाता था। मुझे 10-15 दिन स्कूल मिस करना  पड़ा था। मेरी पिता ने प्रिसिंपल से खास परमिशन ली थी। इसके अलावा मेरी छुट्टी भी खराब हो गई थी।' 

छूने से थी सख्त परेशानी
उर्मिला मातोंडकर के साथ काम करने पर जुगल हंसराज ने कहा, ' हम दोनों बहुत लड़ा करते थे। मासूम के बाद हम दोनों ने फिल्म आ गले लग जा में साथ काम किया था। उस वक्त मीडिया में खबर आई 'पहले लकड़ी की काठी गा रहे थे अब एक दूसरे की आंखों में देख रहे हैं।'

गौरतलब है कि टीवी शो जीना इसी का नाम है में शेखर कपूर ने  बताया था कि जुगल हंसराज को छूने  से सख्त परेशानी थी। इसके अलावा उन्हें लड़कियों से भी सख्त नफरत थी। वह शबाना आजमी को भी छूने नहीं देते थे।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर