John Abraham Injured: 'सत्‍यमेव जयते 2' की शूटिंग के दौरान घायल हुए जॉन अब्राहम, हथेली में लगी चोट

बॉलीवुड एक्‍टर जॉन अब्राहम बीते कुछ द‍िनों से उत्‍तर प्रदेश में डेरा जमाए हुए हैं और इसकी वजह है फ‍िल्‍म सत्‍यमेव जयते 2। इस फ‍िल्‍म की शूटिंंग यूपी के लखनऊ और वाराणसी में हो रही है।

John Abraham
John Abraham  

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड एक्‍टर जॉन अब्राहम बीते कुछ द‍िनों से उत्‍तर प्रदेश में डेरा जमाए हुए हैं
  • इसकी वजह है फ‍िल्‍म सत्‍यमेव जयते 2। लखनऊ और बनारस में हो रही है शूटिंग

John Abraham Injured in Varanasi: बॉलीवुड एक्‍टर जॉन अब्राहम बीते कुछ द‍िनों से उत्‍तर प्रदेश में डेरा जमाए हुए हैं और इसकी वजह है फ‍िल्‍म सत्‍यमेव जयते 2। इस फ‍िल्‍म की शूटिंग यूपी के लखनऊ और वाराणसी में हो रही है। हाल ही में फ‍िल्‍म का एक बड़ा हिस्‍सा लखनऊ में शूट किया गया और अब फ‍िल्‍म की टीम के सदस्‍य वाराणसी पहुंच गए हैं। खबर है कि बनारस में शूटिंग के दौरान जॉन अब्राहम घायल हो गए जिसके बाद तुरंत उन्‍हें चितईपुर स्थित निजी अस्पताल ले जाया गया। 

जानकारी के अनुसार, जॉन अब्राहम के दाहिने हाथ की हथेली पर चोट लगी है। उनकी हथेली का डॉक्टरों ने एक्स-रे किया गया। गनीमत की बात है कि एक्स-रे में किसी प्रकार का डैमेज नहीं निकला लेकिन दर्द के कारण उनके हथेली पर बैंडेड बांध दिया गया ताकि उन्हें आराम मिल सके। फ‍िलहाल जॉन अब्राहम ठीक हैं। किसी तरह की चिंता की कोई बात नहीं है। 

बता दें कि सत्‍यमेव जयते मई 2021 में रिलीज होनी है। डायरेक्‍टर मिलाप मिलन झावेरी की यह फ‍िल्‍म सत्‍यमेव जयते का सीक्‍वेल है। इस फ‍िल्‍म में अदाकारा दिव्‍या खोसला कुमार लीड रोल में हैं। फ‍िल्‍म की कहानी लखनऊ और यूपी पर आधारित है। जॉन अब्राहम इसमें पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे। इस फ‍िल्‍म की शूटिंग के दौरान की कई तस्‍वीरें दिव्‍या खोसला कुमार और डायरेक्‍टर मिलाप मिलन झावेरी साझा करते रहते हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो जॉन अब्राहम के पास इन दिनों कई फ‍िल्‍में हैं। वह सुपरस्‍टार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फ‍िल्‍म पठान में नजर आएंगे। वहीं लक्ष्य राज आनंद की फिल्म 'अटैक' में जैकलिन फर्नांडीस और रकुलप्रीत सिंह के साथ नजर नजर आएंगे। इसके अलावा उन्होंने मोहित सूरी की फिल्म 'एक विलन 2' को भी साइन किया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर