Hyderabad Encounter: रेप आरोपियों के एनकाउंटर पर बोलीं जया बच्चन- देर आए दुरुस्त आए

बॉलीवुड
Updated Dec 06, 2019 | 14:46 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Jaya Bachchan On Police Encounter: सपा सांसद जया बच्चन ने पिछले दिनों रेपिस्टों को जनता के हवाले करने की मांग की थी। अब पुलिस एनकाउंटर पर जया ने अपना रिएक्शन दिया है। जानिए क्या बोली जया बच्चन...

Jaya Bachchan
Jaya Bachchan 

मुख्य बातें

  • हैदराबाद पुलिस ने रेप के आरोपियों का एनकाउंटर कर दिया है।
  • जया बच्चन ने अब इस पर अपना रिएक्शन दिया है।
  • जया बच्चन ने इससे पहले रेपिस्टों को जनता के हवाले करने की मांग की थी।

मुंबई. हैदराबाद पुलिस ने महिला डॉक्टर के रेप और हत्या के आरोपियों का एनकाउंटर कर दिया है। बॉलीवुड सेलेब्स ने पुलिस के इस कदम की सराहना की है। वहीं, जय बच्चन ने भी इस घटना पर रिएक्शन दिया है। आपको बता दें कि जया बच्चन ने इस घटना के बाद रेपिस्टों को भीड़ के हवाले करने की मांग की थी। 

समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद जया बच्चन को संसद जाते वक्त मीडिया ने पुलिस एनकाउंटर पर रिएक्शन मांगा। इस पर जया बच्चन ने कहा- 'देर आए दुरुस्त आए। देर आए, बहुत देर से आए।'

जया बच्चन से पूछा गया कि क्या अब पीड़ित महिला डॉक्टर जिसे रेप कर जिंदा जला दिया उसे इंसाफ मिल गया है। इस पर उन्होंने कहा मैं नहीं बोलूंगी। अपको बता दें कि पीड़िता के पिता ने कहा है कि उन्हें न्याय मिल गया है।

 

 

 

संसद में उठाई थी ये मांग
हैदराबाद की घटना के बाद संसद में बोलते हुए जया बच्चन ने रेपिस्ट को भीड़ के हवाले करने की मांग की थी। जया ने कहा था कि- इस तरह की मानसिकता वाले लोगों को समाज में रहने का कतई अधिकार नहीं है। 

जया कहती हैं- रेप और गैंगरेप के आरोपियों को जनता के हवाले कर देना चाहिए। इससे गुनहगारों को सही मायने में न्याय मिलेगा। इसके अलावा पीड़ित परिवार को भी सुकून मिलेगा। अब वक्त आ गया है कि ऐसे अपराधों को अंजाम देने के खिलाफ ऐसी कार्रवाई हो कि ऐसी सोच रखने वालों की रूह कांप जाए।

 

 

घटनास्थल पर ले गई थी पुलिस
हैदराबाद पुलिस चारों आरोपियों को क्राइम सीन के रिक्रिएशन के लिए घटनास्थल पर ले गई थी। सीन रिक्रियट करने के दौरान चारों आरोपियों ने भागने की कोशिश की थी। इसके बाद पुलिस ने चारों आरोपियों का एनकाउंटर कर दिया।

 

 

पुलिस ने आरोपियों के शवों को घटनास्थल से हटा दिया है ताकि किसी तरह की हंगामेदार स्थित पैदा ना हो सके। वहीं, पीड़िता के पिता ने कहा- 'मेरी बेटी की मौत को 10 दिन बीत चुके हैं। मैं इसके लिए पुलिस और सरकार के प्रति आभार व्यक्त करता हूं। मेरी बेटी की आत्मा अब शांति मिलेगी।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर