Javed Akhtar tweet on Azaan: जावेद अख्‍तर बोले, अजान तो ठीक है लेकिन लाउडस्‍पीकर का इस्‍तेमाल क्‍यों?

Javed Akhtar tweet on Azaan: बॉलीवुड के जाने माने गीतकार जावेद अख्‍तर इन द‍िनों अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं। पहले प्रवासी मजदूरों के पलायन को लेकर तंज कसने के बाद अब उन्‍होंने अजान को लेकर ट्वीट किया है।

Javed Akhtar
Javed Akhtar 

Javed Akhtar tweet on Azaan: बॉलीवुड के जाने माने गीतकार जावेद अख्‍तर इन द‍िनों अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं। पहले प्रवासी मजदूरों के पलायन को लेकर तंज कसने के बाद अब उन्‍होंने अजान को लेकर ट्वीट किया है। जावेद अख्‍तर ने ट्वीट कर कहा कि अजान तो ठीक है लेकिन उसके लिए लाउड स्‍पीकर का इस्‍तेमाल किया जाना सही नहीं। लाइड स्‍पीकर से आसपास के लोगों को परेशानी होती है।

जावेद अख्‍तर यहीं नहीं रुके। उन्‍होंने अपनी ट्वीट में कहा कि लगभग 50 साल तक लाउडस्‍पीकर पर अजान हराम थी और फ‍िर हलाल हो गई। आगे उन्‍होंने कहा कि यह व्‍यवस्‍था खत्‍म होनी चाहिए क्‍योंकि लाइड स्‍पीकर के द्वारा होने वाली अजान लोगों को परेशान करती है। उनके इस ट्वीट के बाद तमाम लोगों ने प्रतिक्रियाएं देना शुरू कर दीं। कुछ लोगों ने उन पर निशाना साधा और कुछ यूजर्स ने उनके ट्वीट का समर्थन किया।

प्रवासी मजदूरों को लेकर सरकार पर निशाना
अजान के ट्वीट से पहले जावेद अख्‍तर ने प्रवासी मजदूरों के पलायन को लेकर सरकार पर निशाना साधा था। उन्‍होंने एक वीडियो पोस्‍ट किया था जिसमें एक मजदूर भागता नजर आ रहा था। इस वीडियो को ट्वीट करते हुए जावेद अख्‍तर ने ल‍िखा था- 'देश तेजी से विकास की ओर दौड़ रहा है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर