'धड़क' की रिलीज से जान्हवी कपूर को किया जा रहा ट्रोल, बोलीं- यहां तक कहा गया अच्छा है देखने के लिए मां नहीं है

Janhvi Kapoor on trolls: जान्हवी कपूर का कहना है कि उन्हें धड़क' की रिलीज के बाद से ट्रोल किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि लोगों ने यहां तक बोला कि अच्छा है यह देखने के लिए मां नहीं है।

Sridevi Janhvi Kapoor
श्रीदेवी और जान्हवी कपूर  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने ट्रोलिंग पर अपनी बात रखी है
  • जान्हवी को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है
  • उन्होंने 'धड़क' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने साल 2018 में 'धड़क' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था। जान्हवी जाने-माने फिल्म निर्माता बोनी कपूर और दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी हैं। जान्हवी को अब तक कई बार ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है। हालांकि, जान्हवी का कहना है कि उनपर अब ट्रोलिंग का असर नहीं होता है। उन्होंने खुलासा किया है डेब्यू फिल्म की रिलीज के वक्त उन्हें बेहद भद्दे कमेंट्स मिले थे। उन्होंने कहा कि 'धड़क' की रिलीज के बाद लोगों ने यहां तक बोला कि अच्छा है यह देखने के लिए मां नहीं है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on


जान्हवी ने बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए कहा कि जब से उनकी पहली फिल्म में 'धड़क' आई है, तब से ही उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। उन्होंने कहा, 'मैं इसे लकर अपने अंदर कड़वाहट नहीं आने देती। जब मेरी पहली फिल्म आई थी तो मुझे कमेंट मिलते थे कि अच्छा हुआ तुम्हारी मा यह देखने के लिए मौजूद नहीं हैं। मैं यह बातें सुनकर खुद को आहत नहीं होने दे सकती। मैं आलोचना को खुद को बेहतर बनाने के अवसर के रूप में देखती हूं। मैं एक बुलबुले में रहना चाहूंगी, जहां सब कुछ ठीक है और फिर खुद को बेहतर बनाने की कोशिश करूंगी।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

जान्हवी की हालिया रिलीज फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' है। यह फिल्म भले ही विवादों में घिर गई हो, लेकिन क्रिटिक्स ने 'गुंजन सक्सेना' में जाह्नवी की परफॉर्मेंस की तारीफ की है। एक्ट्रेस ने कहा कि कुछ रिव्यूज को पढ़कर मेरी आंखों में आंसू छलक आए थे। फिल्म को जो रिस्पॉन्स मिला है, वह मेरे लिए बहुत मायने रखता है। हम सभी को दर्शकों की स्वीकृति की आवश्यकता होती है। जान्हवी ने कहा कि अगर श्रीदेवी जिंदा होतीं तो वह अपने सभी रिश्तेदारों को पॉजिटिव रिव्यूज भेजतीं। मालूम हो कि जान्हवी ने 'गुंजन सक्सेना' में  महिला पायलट गुंजन सक्सेना का किरदार निभाया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर