Janhvi Kapoor Photo: जान्हवी कपूर ने शेयर की बचपन की फोटो, खुद ही उड़ाया अपना मजाक

बॉलीवुड
Updated Sep 19, 2019 | 08:32 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

जान्हवी कपूर ने हाल ही में अपने बचपन की एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें वे बेहद क्यूट लग रही हैं। इस फोटो को शेयर कर वे खुद ही अपना मजाक उड़ाने लगीं।

Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • जान्हवी कपूर की बचपन की फोटो वायरल
  • गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल की तैयारियों में जुटी हैं जान्हवी कपूर
  • इसके अलावा वे रूहीआफ्जा, दोस्ताना 2 और तख्त में आएंगी नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने पिछले साल ही फिल्म धड़क से फिल्मों में कदम रखा था। फिल्म को दर्शकों के मिक्स रिएक्शन मिले थे, लेकिन जान्हवी को काफी पसंद किया गया था। इसके बाद वे अब तक किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं, लेकिन उनकी झोली में इस वक्त कई फिल्में हैं। जान्हवी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे अक्सर अपनी फोटोज पोस्ट करती रहती हैं, जो उनके फैंस को बहुत पसंद आती है।

हाल ही में जान्हवी ने अपने बचपन की एक फोटो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की। इसमें वे बेहद क्यूट लग रही हैं। उनके कर्ली बाल नजर आ रहे हैं और वे कैमरे की तरफ पोज दे रही हैं। लेकिन मजे की बात ये है कि इस फोटो में जान्हवी खुद अपना ही मजाक उड़ा रही हैं। उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा कि पता नहीं मेरे सिर पर ज्यादा बाल हैं या अपर लिप पर। जान्हवी की इस क्यूट फोटो को कई फैन क्लब्स ने भी शेयर किया है।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो जान्हवी अपनी अपकमिंग फिल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल की तैयारियों में जुटी है। ये भारत की पहली महिला लड़ाकू पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक है, जिन्होंने कारगिल युद्ध में हिस्सा लिया था। फिल्म में पंकज त्रिपाठी जान्हवी के पिता का रोल निभाएंगे और अंगद बेदी उनके भाई बनेंगे। गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल 13 मार्च 2020 को रिलीज होगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@janhvikapoor) on

इसके अलावा जान्हवी फिल्म रूहीआफ्जा में राजकुमार राव के साथ और करण जौहर की फिल्म दोस्ताना 2 में कार्तिक आर्यन के साथ भी दिखेंगी। वे पीरियड ड्रामा तख्त में भी नजर आएंगी। ये एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें उनके अलावा रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, अनिल कपूर, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर लीड रोल में होंगे।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...