जंगल में घूमने निकली जान्हवी कपूर की गर्ल गैंग, नदी-पहाड़ के बीच एक्ट्रेस की खूबसूरत तस्वीरें वायरल

Janhvi Kapoor Jungle Trip: जान्हवी कपूर अपनी दोस्तों के साथ जंगल में घूमने निकलीं और इस ट्रिप के दौरान ली शानदार तस्वीरें एक्ट्रेस ने शेयर की हैं।

Janhvi Kapoor in Jungle, दोस्तों के साथ जंगल में जान्हवी कपूर
दोस्तों के साथ जंगल में जान्हवी कपूर 

मुख्य बातें

  • अपनी दोस्तों के साथ जंगल की ट्रिप पर निकलीं जान्हवी कपूर
  • गर्ल गैंग के साथ पहाड़ों में घूमते और नदी में नहाते हुए आईं नजर
  • देखते ही देखते वायरल हुई एक्ट्रेस की तस्वीरें, कुछ घंटे में मिले लाखों लाइक

मुंबई: एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने अपने काम से छुट्टी ली हैं और इस दौरान वह अपनी दोस्तों के साथ जंगल में घूमने निकलीं। एक्ट्रेस ने दोस्तों के साथ जंगल में ट्रैकिंग करते हुए ली गई अपनी कई तस्वीरें भी शेयर की हैं। तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए, जान्हवी कपूर ने अपना एंजॉयमेंट का अनुभव फैंस के साथ शेयर किया है। जंगल में घूमते हुए एक्ट्रेस ने सफेद रंग का टैंक टॉप और शॉर्ट्स पहन था।

एक तस्वीर में जान्हवी जंगल में बैठी हैं, एक अन्य में नदी के किनारे बैठी हैं, आखिरी में एक वीडियो है जिसमें जान्हवी कपूर नदी में डुबकी लगाते हुए दिख रही हैं। एक तस्वीर में जान्हवी सहित 3 लड़कियां नदी किनारे एक चट्टान पर बैठी दिख रही हैं।

पोस्ट को कुछ ही घंटों में लाखों में लाइक्स मिल गए हैं। उनके कई फैंस ने कमेंट बॉक्स में शानदार नजारे को लेकर रिएक्शन भी शेयर किए हैं। जान्हवी को आखिरी बार हॉरर कॉमेडी फिल्म रूही में देखा गया था। फिलहाल उनके खाते में तीन फिल्में हैं, जिनमें दोस्ताना 2 और गुड लक जेरी शामिल हैं।

जान्हवी जब काम नहीं कर रही होती हैं तो उन्हें अक्सर जिम या पिलेट्स क्लास में स्पॉट किया जाता है। हाल में उन्हें शहर में भी स्पॉट किया गया था, जहां उन्होंने एक फैन के साथ पोज भी दिया।

जाह्नवी की बहन खुशी कपूर भी फिल्म इंडस्ट्री में करियर बनाने की प्लानिंग कर रही हैं। जान्हवी ने एक बार वोग इंटरव्यू में फिल्म निर्माता करण जौहर से कहा था कि उनकी सुपरस्टार मां श्रीदेवी नहीं चाहती थीं कि वह फिल्मों में काम करें।

जान्हवी ने कहा था, 'वह कभी नहीं चाहती थीं कि मैं एक अभिनेत्री बनूं। खुशी के फिल्मों में आने को लेकर वह ज्यादा सहज थीं। उन्होंने सोचा था कि मैं भोली हूं। वह चाहती थी कि हम अधिक आराम से जीवन जिएं लेकिन वह अपने काम से प्यार करती थीं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर