खुशी को फिल्मों में काम करते देखना चाहती थीं श्रीदेवी, कहा- आराम की जिंदगी जिए जान्हवी कपूर

Janhvi Kapoor Throwback: जान्हवी कपूर ने पिछले दिनों अपना बर्थडे मनाया है। जान्हवी कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें कहा है कि उनकी मम्मी कहती थीं कि जान्हवी बॉलीवुड में सरवाइव कर पाएगी। 

Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor 

मुख्य बातें

  • जान्हवी कपूर ने छह मार्च को अपना बर्थडे मनाया।
  • बर्थडे पर जान्हवी कपूर का एक वीडियो सामने आया है।
  • वीडियो में जान्हवी बता रही हैं कि उनकी मम्मी नहीं चाहती थीं कि वह फिल्मों में काम करें।

मुंबई. जान्हवी कपूर ने छह मार्च को अपना 24वां बर्थडे मनाया है। बर्थडे के मौके पर जान्हवी का एक वीडियो सामने आया है। इसमें उन्होंने बताया कि उनकी मम्मी श्रीदेवी नहीं चाहती थीं कि वह फिल्म इंडस्ट्री में आए। यही नहीं, उन्हें लगता था कि जान्हवी बॉलीवुड में सरवाइव कर पाएगी। 

जान्हवी कपूर की डेब्यू फिल्म धड़क की रिलीज से पहले करण जौहर ने उनका इंटरव्यू लिया था। इस इंटरव्यू में जान्हवी कपूर ने खुलासा किया था कि उनकी मां श्रीदेवी नहीं चाहती थी कि वह फिल्म इंडस्ट्री में करियर बनाएं। 

जान्हवी कपूर ने कहा था, 'मां नहीं चाहती थी कि मैं कभी एक्ट्रेस बनूं। वह चाहती थी कि मेरी छोटी बहन खुशी फिल्मों में आए। मम्मी को लगता था कि मैं नौसिखिया हूं और मैं नहीं कर पाऊंगी। वह चाहती थी कि मैं आराम की जिंदगी जीती रहूं।'

खुशी कपूर ने शेयर किया वीडियो 
जान्हवी के बर्थडे के मौके पर बहन खुशी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बचपन के दिनों से जान्हवी के कुछ दुर्लभ डांस वीडियो शेयर किए  हैं। इसके अलावा उन्होंने फोटोज का कोलाज भी शेयर किया है। 

खुशी कपूर ने वीडियो और फोटोज के साथ एक छोटा सा नोट लिखा, 'मेरी सबकुछ को जन्मदिन मुबारक हो... मैं तुमसे हमेशा प्यार करती हूं।'फैंस को ये वीडियो काफी पसंद आ रहे हैं।

इन फिल्मों में आएंगी नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो जान्हवी कपूर फिल्म रूही आफ्जा में नजर आने वाली हैं। फिल्म में उनके अलावा राजकुमार राव और वरुण शर्मा हैं। ये हॉरर कॉमेडी फिल्म 11 मार्च को रिलीज होने जा रही हैं।

जान्हवी कपूर इसके अलावा फिल्म गुड लक जैरी में भी नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग पंजाब में चल रही है। इसके अलावा जान्हवी कपूर कार्तिक आर्यन के साथ दोस्ताना 2 में भी काम करेंगी।  

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर