Jacqueline Fernandez House: बेहद खूबसूरत है जैकलीन फर्नांडिस का घर, देखते रह जाएंगे इसकी तस्वीरें

Jacqueline Fernandez House: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का घर बेहद खूबसूरत है, जिसे शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने डिजाइन किया था। इसकी तस्वीरें देख आप हैरान रह जाएंगे।

Jacqueline Fernandes
Jacqueline Fernandes 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का जन्मदिन आज
  • जैकलीन फर्नांडिस का घर बेहद खूबसूरत है
  • देखें उनके घर के अंदर की तस्वीरें और वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का आज जन्मदिन है और वो 35 साल की हो गई हैं। जैकलीन का जन्म 11 अगस्त 1985 को बहरीन के मनामा में हुआ था। जैकलीन चार भाई बहनों में सबसे छोटी हैं। उनके दो बड़े भाई और एक बड़ी बहन है। जैकलीन ने केवल 14 साल की उम्र से ही काम करना शुरू कर दिया था। 14 की उम्र में उन्होंने बहरीन में एक टीवी शो होस्ट किया। बाद में उन्होंने श्रीलंका में टीवी रिपोर्टर के तौर पर भी काम किया। इतना ही नहीं साल 2006 में उन्होंने मिस यूनिवर्स श्रीलंका का खिताब भी अपने नाम किया था। 

11 साल पहले बॉलीवुड में एंट्री

जैकलीन ने 11 साल पहले साल 2009 में फिल्म अलादीन से बॉलीवुड में कदम रखा था जिसमें उनके साथ एक्टर रितेश देशमुख थे। इसके बाद जैकलीन ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया जिसमें हाउसफुल, मर्डर 2, हाउसफुल 2, रेस 2, किक, ब्रदर्स, जुड़वा 2 और रेस 3 जैसी फिल्मों में काम किया। जैकलीन पिछले 11 सालों में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना चुकी हैं। 

बेहद खूबसूरत है घर

जैकलीन का घर बेहद आलीशान और खूबसूरत है। वो अक्सर अपने घर की फोटोज पोस्ट करती रहती हैं। जैकलीन ने अपने घर की ज्यादातर दीवारों को सफेद रखा है जो घर को सिंपल और रॉयल लुक देती हैं। जैकलीन के घर में बहुत सारी वॉल पेंटिंग, किताबें और पौधे हैं जो इसकी खूबसूरती को और बढ़ाते हैं।

गौरी ने डिजाइन किया था घर

जैकलीन के घर का एक हिस्सा बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने डिजाइन किया था। जैकलीन के घर में जो उनका सबसे पसंदीदा कॉर्नर है उसे गौरी ने डिजाइन किया था। इसका वीडियो भी जैकलीन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था और बताया था कि ये उनके घर का सबसे पसंदीदा कॉर्नर है जहां वो किताबें और स्क्रिप्ट पढ़ना पसंद करती हैं। वो इस हिस्से में कुछ बदलाव चाहती थीं जिसमें गौरी ने उनकी मदद की और इस जगह को डिजाइन और खूबसूरत बना दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

(स्वाइप कर देखें घर की और तस्वीरें)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो लॉकडाउन के दौरान जैकलीन फर्नांडिस के दो गाने रिलीज हुए, जिसमें गेंदा फूल और तेरे बिना शामिल है। गेंदा फूल को रैपर बादशाह ने गाया था और गाना बहुत मशहूर हुआ था तो वहीं तेरे बिना गाने में वो सलमान खान के साथ नजर आईं थीं। इस गाने को सलमान के पनवेल स्थित फार्महाउस में ही शूट किया गया था और इसके लिए जैकलीन उनके फार्महाउस पर कुछ दिन रही भी थीं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर