मार्च में रिलीज होगी कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल की डेब्यू फिल्म, ओ-ओ जाने जाना पर डांस करेंगे सलमान खान

कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ की पहली फिल्म टाइम टू डांस की रिलीज डेट की घोषणा हो गई है। जानिए कैसा होगा इसाबेल कैफ का किरदार और सलमान खान करेंगे केम्यो..

Isabell Kaif, Sooraj Pancholi
Isabell Kaif, Sooraj Pancholi 

मुख्य बातें

  • कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ जल्द ही डेब्यू करने जा रही हैं।
  • इसाबेल कैफ की फिल्म टाइम टू डांस मार्च में रिलीज होगी।
  • फिल्म में इसाबेल कैफ के अपोजिट सूरज पंचोली है।

मुंबई. कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ इस साल बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इसाबेल कैफ की पहली फिल्म टाइम टू डांस की रिलीज डेट की घोषणा हो गई है।

टाइम टू डांस 12 मार्च 2021 को रिलीज होगी। इस फिल्म में इसाबेल कैफ के अपोजिट सूरज पंचोली नजर आने वाले हैं। फिल्म को स्टैनली डी कॉस्टा ने डायरेक्ट किया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में इसाबेल कैफ एक बॉलरूम डांसर के किरदार में नजर आने वाली हैं। वहीं, दूसरी तरफ सूरज पंचोली एक स्ट्रीट डांसर के किरदार में नजर आएंगे।

Image

फिल्म में हो सकता है सलमान-कैटरीना का केम्यो
पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक इसाबेल कैफ की फिल्म में कैटरीना कैफ और सलमान खान का भी केम्यो हो सकता है। फिल्म में सलमान खान का पॉपुलर गाना ओ ओ जाने-जाना रीक्रिएट किया जाएगा। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक सिनेमाघरों को पूरी क्षमता के साथ खुलने की इजाजत भले ही मिल गई है। हालांकि, अभी कोई बड़ी थिएटर रिलीज नहीं हो रही हैं। ऐसे में मेकर्स को लगता है कि फिल्म रिलीज का यही सही मौका है।

Image

इन फिल्मों में आएंगी नजर
इसाबेल कैफ के पास डेब्यू फिल्म से पहले ही कई फिल्में हैं। इसाबेल इसके अलावा पुलकित सम्राट के साथ फिल्म 'सुस्वागतम खुशामदीद'  में नजर आने वाली हैं। सोशल मीडिया पर फिल्म के सेट से फोटोज सामने आई है। 

इसाबेल इसके अलावा एक्शन फिल्म 'क्वाथा' में काम करेंगी। इस फिल्म में इसाबेल के अपोजिट आयुष शर्मा नजर आने वाले हैं। फिल्म को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर