एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' में आलिया भट्ट की जगह लेंगी प्रियंका चोपड़ा? जानें क्या है हकीकत

Alia Bhatt In SS Rajamouli's RRR: क्या एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' में प्रियंका चोपड़ा एक्ट्रेस आलिया भट्ट की जगह लेने जा रही हैं?

Alia Bhatt Priyanka Chopra
आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा 
मुख्य बातें
  • 'आरआरआर' एसएस राजमौली की बहुप्रतीक्षित फिल्म है
  • 'आरआरआर' फिल्म की लंबे समय से चर्चा हो रही है
  • इस फिल्म में कई बड़े स्टार एक साथ नजर आएंगे

'बाहुबली' फ्रेंचाइजी के डायरेक्टर एसएस राजामौली लंबे वक्त से एक मल्टीस्टारर फिल्म 'आरआरआर' पर काम कर रहे हैं। फिल्म में साउथ सुपरस्टार एनटी रामा राव जूनियर, राम चरण और बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन फिल्म में अहम रोल में दिखाई देंगे। वहीं, आलिया भट्ट फीमेल लीड में नजर आएंगी। हालांकि, पिछले कुछ समय से खबरें आ रही हैं कि आलिया अब इस फिल्म में नहीं होंगी। दावा किया जा रहा है कि 'आरआरआर' फिल्म ममें आलिया की जगह एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा लेंगी। जानें दावे की हकीकत क्या है? 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#RRR...

A post shared by SS Rajamouli (@ssrajamouli) on


आलिया की टीम के एक सूत्र ने 'पिंकविला' से बातचीत में बताया किया कि ये खबरें निराधार हैं और इनका सच से कोई वास्त नहीं हैं। उसने कहा कि आलिया 'आरआरआर' फिल्म का हिस्सा हैं। सूत्र ने कहा, 'आलिया अभी भी 'आरआरआर' का एक हिस्सा हैं। वह अपने रोल के लिए तैयारी कर रही हैं। उन्हें तेलुगु सीखना और समझना भी है। कोरोना महामारी के प्रकोप के चलते फिलहाल फिल्म की शूटिंग पर अस्थायी ब्रेक लगा है। हालांकि, टीम जल्द ही आलिया के साथ शूटिंग करने की योजना पर काम कर रही है।' 

वहीं, अन्य ट्रेड सूत्र ने कहा, 'आलिया की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने के लिए जानबूझकर इस तरह की खबरें प्लांट की गई हैं। राजामौली ने आलिया को उनके टैलेंट के कारण साइन किया है न कि उनके खानदान को देखकर। वह अपने फैसले पर टिके रहेंगे और आलिया ही उनकी फिल्म में लीड एक्ट्रेस की भूमिका निभाएंगी। जो हो रहा है उसे देखना बहुत दुखद है।' आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही 'सड़क 2' फिल्म में नजर आने वाली है। इस फिल्म का कुछ दिन पहले ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे लोगों ने नेपोटिज्म का आरोप लगाकर जमकर डिस्लाइक किया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर