Irrfan Khan's Grave: फैन के टोकने के बाद इरफान की कब्र पर दिखे ताजा फूल, पानी देते नजर आए बेटे बाबिल

Irrfan Khan's Grave cleaned by his son babil: बॉलीवुड एक्‍टर इरफान खान के न‍िधन को आज पांच महीने पूरे हो गए हैं। इस मौके पर उनके बेटे अयान ने उनकी कब्र की सफाई की और वहां ताजा फूल रखे।

Irrfan Khan's Grave
Irrfan Khan's Grave 

मुख्य बातें

  • 29 अप्रैल को हो गया था इरफान खान का न‍िधन
  • 29 स‍ितंबर को पूरे हुए न‍िधन को पांच महीने
  • बेटे अयान ने इरफान खान की कब्र की सफाई की

Irrfan Khan's Grave cleaned by his son babil: बॉलीवुड एक्‍टर इरफान खान के न‍िधन को आज पांच महीने पूरे हो गए हैं। 29 अप्रैल को इरफान खान इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। इस मौके पर उनके बेटे अयान ने उनकी कब्र की सफाई की और वहां ताजा फूल रखे। बाबिल ने सोशल मीडिया पर तस्‍वीर शेयर की है जिसमें उनके छोटे भाई अयान पिता इरफान खान की कब्र को पानी देते नजर आ रहे हैं। इस तस्‍वीर के साथ बाबिल ने पोस्‍ट शेयर कर इरफान को पूरे परिवार का हाल बताया है। 

बाबिल ने लिखा- 'बाबा को यह वाइल्ड ही पसंद था। अयान को काफी मजबूत होना पड़ रहा है।' बता दें कि सोशल मीडिया पर एक यूजर के टोकने के बाद बेटे ने इरफान खान की कब्र की सफाई की है। कुछ दिन पहले एक्टर चंदन रॉय सान्याल इरफ़ान की कब्र पर फूल चढ़ाकर आये थे, जिसकी फोटो सोशल मीडिया में शेयर की थी। इस फोटो में इरफान खान की कब्र पर घास नजर आ रही थी। फैन ने इरफान खान की पत्‍नी सुतापा को टोका था। 

सुतापा ने फैन को जवाब दिया था औरतों को कब्रिस्तान में जाने की इजाजत नहीं होती है, लेकिन उन्होंने रात की रानी का पौधा इगतपुरी में लगाया है, जहां इरफ़ान की स्मृति-पट्टिका भी लगी है। इरफान की कुछ और पसंदीदा चीजें वहां दफ़्नाई गई हैं। इस पोस्‍ट के बाद इरफान खान की कब्र से घास की सफाई हुई। बारिश के मौसम में घास उग आती है। 

फैन ने ल‍िखी थी ये बात

सुतापा सिकदर के पोस्ट पर मोनिका मुखर्जी नाम की यूजर ने लिखा था-'डियर सुतापा, मैंने हाल ही में इरफान भाई की कब्र की फोटो देखी। मेरा दिल टूट गया, क्योंकि उनकी मौत को कुछ ही महीने बीते हैं, अभी से वह बुरी हालत में है। मुझे लगा आपने वहां पर आपने रात की रानी का पौधा लगाया है, क्योंकि उन्हें ये काफी पसंद था। क्या हुआ? अगर फोटो सही है तो ये बेहद ही शर्मनाक है। अगर आपके पास उनकी कब्र की कोई फोटो है तो उसे पोस्ट करें।' 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर