इंस्‍टाग्राम पर एक पोस्‍ट करने के ल‍िए करोड़ों रुपये लेती हैं प्रियंका चोपड़ा, कमाई जानकर रह जाएंगे दंग

Instagram Rich List 2019:साल 2019 में इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सिलेब्रिटीज़ में बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा का नाम है। प्रियंका चोपड़ा एक पोस्‍ट के ल‍िए मोटी रकम लेती हैं।

priyanka Chopra
priyanka Chopra 

मुख्य बातें

  • इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सिलेब्रिटीज़ की लिस्‍ट जारी
  • इंस्‍टाग्राम की इस ल‍िस्‍ट में केवल दो भारतीयों को म‍िली जगह
  • पहले नंबर पर ड्वेन जॉनसन और दूसरे नंबर पर काइली जेनर

Instagram Rich List 2019: साल 2019 में सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सिलेब्रिटीज़ की लिस्‍ट सामने आ गई है। दुनियाभर के सेलेब्‍स की इस लिस्‍ट में भारत के दो सेलेब्‍स को जगल मिली है। पहला नाम बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा का है और दूसरा क्रिकेट कप्‍तान विराट कोहली का है। hopperhq वेबसाइट ने पिछले साल इंस्टाग्राम पर कमाई करने वाले इन सितारों की लिस्ट जारी की है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा 28वें नंबर पर हैं, जबकि भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली दो पायदान ऊपर 26वें नंबर पर हैं। 

यह दोनों सितारे इंस्‍टाग्राम पर एक पोस्‍ट के लिए कितनी रकम वसूलते हैं इसका खुलासा भी हुआ है। प्रियंका चोपड़ा एक पोस्ट के ल‍िए 2.15 करोड़ रुपये लेती हैं, वहीं विराट कोहली करीब 2.21 करोड़ रुपये लेते हैं। वहीं अगर फॉलोअर्स की बात करें तो विराट कोहली को 6 करोड़ 42 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं, वहीं प्रियंका को 5 करोड़ 40 लाख से ज्‍यादा लोग फॉलो करते हैं। 

बीते साल के मुकाबले गिरी रैंक

बीते साल जारी हुई सूची में भी दो ही भारतीय थे और वह प्रियंका और विराट ही थे। पिछले साल प्रियंका 19वें पायदान पर थीं और कोहली 23वें नंबर पर थे। इस साल दोनों की रैंक पीछे खिसकी है। इस लिस्‍ट में पहले नंबर पर ड्वेन जॉनसन और दूसरे नंबर पर काइली जेनर हैं। ड्वेन जॉनसन एक पोस्‍ट के लिए 7.58 करोड़ लेते हैं वहीं काइली जेनर 7.36 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। 

ये सितारे शामिल हैं लिस्‍ट में 

इस लिस्‍ट में तीसरे नंबर पर फुटबॉल प्लेयर क्रिस्टियानो रोनाल्डो और चौथे नंबर पर किम कार्दशियन हैं। पांचवें नंबर पर एरियाना ग्रांडे, छठे पर सेलेना गोमेज, सातवें पर बियॉन्से नोल्स, आठवें पर जस्टिन बीबर, नौंवे नंबर पर टेलर स्विफ्ट और दसवें नंबर पर फुटबॉलर नेयमार जूनियर हैं।

अगली खबर